बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के पिता की मौत से परेशान करीना कपूर, दोस्त के लिए लिया ये बड़ा फैसला!
Advertisement
trendingNow12425889

बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के पिता की मौत से परेशान करीना कपूर, दोस्त के लिए लिया ये बड़ा फैसला!

Malaika Arora के पिता की मौत के बाद करीना कपूर ने बड़ा फैसला लिया है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने अपने वर्क कमिटमेंट्स को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. 

 

अमृता अरोड़ा और करीना कपूर

Kareena Kapoor Postpones Work Commitments: मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता की मौत की खबर ने उनकी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर को भी हिलाकर रख दिया है.करीना को जैसे ही ये दुखद खबर मिली तो वो सब कुछ छोड़कर तुरंत मलाइका की मां के घर पहुंचीं. करीना के फेस पर टेंशन साफ नजर आई और वो काफी तकलीफ में दिखीं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता के पिता की मौत की खबर के बाद करीना उनके साथ इस मुश्किल घड़ी में रहना चाहती हैं. इसी वजह से एक्ट्रेस ने आने वाले दिनों में अपने वर्क कमिटमेंट्स को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है.

करीना का बड़ा फैसला

सूत्रों की मानें तो करीना ने इस मुश्किल वक्त में अपने आने वाले प्लान को थोड़ा आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. खबरों की मानें तो करीना को गुरुवार (12 सितंबर) को एक एक इवेंट में जाना था लेकिन करीना की टीम ने इस इवेंट को पोस्टपोन करने का फैसला लिया. इसकी वजह मलाइका और अमृता के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़ है.

मैं थक गया हूं...मौत से पहले मलाइका अरोड़ा के पिता ने कहे थे ये शब्द, इन 2 लोगों को किया था वो आखिरी फोन, बड़ा खुलासा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

अरोड़ा सिस्टर्स की हैं क्लोज फ्रेंड
दरअसल, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका और अमृता अरोड़ा बेस्टीज हैं. ये चारों अक्सर एक साथ पार्टी तो कभी एक दूसरे के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हो जाती हैं. ऐसे में करीना ने बेस्ट फ्रेंड होने के नाते अपनी दोस्त को हिम्मत देने के लिए वर्क कमिटमेंट को पोस्टपोन करके का फैसला लिया है. 

fallback

पिता की मौत से बिखर गईं मलाइका अरोड़ा, पहले पोस्ट में उड़ेला दिल का दर्द

आखिर किस चीज से परेशान थे मलाइका के पिता?
न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका के पिता ने अपनी दोनों बेटियों को आखिरी बार फोन किया था. फोन पर कहा था- 'मैं थक गया हूं.' ऐसे में सवाल उठता है कि ऐसा क्या हो गया था जो मलाइका के पिता ये कहने पर मजबूर हो गए. इसे लेकर कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि इस रिपोर्ट के मुताबिक कहीं ना कहीं ये हिंट मिल रहा है कि इन्होंने सुसाइड किया. लेकिन ये सुसाइड है या फिर हादसा अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हो पाया है.

Latest News in Hindi,Bollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

 

 

Trending news