पिता की मौत से बिखर गईं मलाइका अरोड़ा, पहले पोस्ट में उड़ेला दिल का दर्द
Advertisement
trendingNow12425752

पिता की मौत से बिखर गईं मलाइका अरोड़ा, पहले पोस्ट में उड़ेला दिल का दर्द

Malaika Arora ने पिता की मौत के बाद पहला पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने दिल का दर्द शब्दों में ऐसे उड़ेला है कि उसे पढ़ने के बाद आपका दिल भी भर आएगा. आप भी पढ़िए एक्ट्रेस ने आखिर ऐसा क्या लिखा.

मलाइका अरोड़ा और उनके पिता अनिल कुलदीप मेहता

Malaika Arora First Post After Father Death: पिता की मौत से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) टूट गई हैं. उनकी हालत कैसी है इस बात का अंदाजा आप उनके इस पोस्ट से लगा सकते हैं. एक्ट्रेस ने ये पोस्ट अपने पिता की मौत के बाद किया है. इस पोस्ट में मलाइका ने अपने पिता के जाने की तकलीफ शब्दों में बयां की और सभी से गुजारिश की वो उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखें. मलाइका अरोड़ा का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

टूटा मलाइका का दिल
मलाइका ने अपने पिता की मौत के बाद जो पहला पोस्ट किया है उसने उनके फैंस को हिलाकर रख दिया है. एक्ट्रेस ने हाथ जोड़ने वाला आइकन शेयर किया और पिता की फोटो शेयर की. इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'हम लोगों को आप सभी को ये बताते हुए तकलीफ हो रही है कि हमारे पिता अनिल मेहता, जो कि एक जेंटल सोल, बेहतरीन नाना, प्यारे पति और हम सभी के बेस्ट फ्रेंड अब नहीं रहे. हमारा परिवार अभी गहरे सदमे में है. हम लोग आप सभी मीडिया और वेल विशर से प्राइवेसी की गुजारिश करते हैं. आप सभी के सपोर्ट की उम्मीद करते हैं.' 

 

 

 

fallback

फैंस और सेलेब्स कर रहे कमेंट
मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट पर लगातार फैंस और सेलेब्स पोस्ट कर एक्ट्रेस को इस मुश्किल वक्त में मजबूत खड़े करने के लिए सांत्वना दे रहे हैं. एक्ट्रेस निमृत कौर ने कमेंट किया- आप सभी को भगवान इस दर्द को सहने की ताकत दे. इसके अळावा करिश्मा तन्ना, रिया कपूर, दीया मिर्जा, करण टैकर, अदिति राव हैदरी, वाणी कपूर, सोफी चौधरी और शोएब इब्राहिम के अलावा कई सितारों ने ओम शांति लिखा. 

मौत से पहले आखिर क्या हुआ था मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा के साथ? मां जॉयस पॉलीकार्प ने बताया

मलाइका की मां ने बयान में क्या कहा?
मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प ने पुलिस को अपना बयान दे दिया है. इन्होंने इस बयान में मौत से पहले क्या-क्या हुआ वो पूरी डिटेल में बताया. मलाइका की मां ने बयान में कहा- 'अनिल का सुबह का रूटीन था कि वो बालकनी में बैठकर न्यूज पेपर पढ़ते थे. हम दोनों का तलाक हो गया है लेकिन कुछ साल से हम दोनों फिर से एक साथ रह रहे है.' इंसीडेंट की सुबह मैंने देखा कि अनिल की स्लीपर लिविंग रूम में है. जिसके बाद वो उन्हें बालकनी में ढूंढने लगीं लेकिन वो वहां पर भी नहीं दिखे.जॉयस ने अपने बयान में आगे बताया- 'जब नीचे देखने के लिए बालकनी की रेलिंग पर झुकी, तो हंगामा देखा और बिल्डिंग का चौकीदार हेल्प के लिए चिल्ला रहा था. तब एहसास हुआ कि कुछ बहुत गलत हुआ है.' इन्होंने अपने बयान में ये भी कहा कि अनिल को कोई भी बीमारी नहीं थी. हां, थोड़ा घुटने में दर्द रहता था. इन्होंने मर्चेंट नेवी से वीआरएस ले लिया था. 

Latest News in Hindi,Bollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

 

 

Trending news