कभी पैप्स को चिढ़ाया तो कभी दिखाया गुस्सा, बहुत नटखट है करीना कपूर का लाडला बेटा जेह, देखें मजेदार Videos
Advertisement

कभी पैप्स को चिढ़ाया तो कभी दिखाया गुस्सा, बहुत नटखट है करीना कपूर का लाडला बेटा जेह, देखें मजेदार Videos

Kareena Kapoor Son Jeh Viral Videos: करीना कपूर का बेटा जेह हमेशा चर्चा में रहता है. कुछ देर पहले ही एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पैप्स को चिढ़ाता दिख रहा है. आइए देखते हैं शरारती और नटखट जेह से जुड़े मजेदार वीडियोज. 

कभी पैप्स को चिढ़ाया तो कभी दिखाया गुस्सा, बहुत नटखट है करीना कपूर का लाडला बेटा जेह, देखें मजेदार Videos

Kareena Kapoor Son Jeh Viral Videos: करीना कपूर की तरह उनके दोनों बेटे भी चर्चा में रहते हैं. जहां लोग तैमूर को बहुत क्यूट बताते हैं, तो जेह हमेशा शरारत करते दिखते हैं. अनंत और राधिका की प्री वेडिंग से रवाना होते हुए भी जेह ने कुछ ऐसा किया कि उनके वीडियोज वायरल हो गए हैं. दूर से ही पैप्स को देखकर वो चिढ़ाना शुरू कर देते हैं. ऐसा पहली बार नहीं है. जेह बाबा का ऐसा अंदाज पहले भी बहुत बार देखने को मिल चुका है. 

पैप्स को चिढ़ाते दिखे जेह 

आज सुबह से करीना कपूर के ढेर सारे वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं. पैप्स के कहने पर पूरा परिवार रुक कर पोज देता है. वहीं, इस दौरान जेह जीब निकालकर चिढ़ाते हुए दिखते हैं. कुछ और वीडियोज भी सामने आए हैं जिसमें जेह पैप्स को दूर से देखते ही चिढ़ाते दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जब फ्रंट सीट ना मिलने पर रोने लगे जेह

कुछ समय पहले जेह एक वीडियो में रोते हुए भी दिखाई दिए थे. तैमूर पापा सैफ के साथ गाड़ी में आगे बैठे होते हैं. इस दौरान जेह भी आगे बैठने की जिद करते दिखते हैं. सैफ उन्हें जैसे ही समझाकर पीछे भेजते हैं, वो रोना शुरू कर देते हैं. इस वीडियो पर भी लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मस्ती वाला मूड 

कुछ समय पहले आए इस वीडियो में जेह की नैनी उन्हें एयरपोर्ट पर पकड़ती दिख रही हैं. वहीं, जेह बाबा हमेशा की तरह मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उन्हें जैसे ही पता चलता है कि पैप्स भी वहां मौजूद हैं, तो खड़े होकर वो सभी लोगों को घूरना शुरू कर देते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अक्सर वायरल हो जाते हैं वीडियो

बता दें कि जेह के वीडियो वायरल होना कोई नयी बात नहीं है. वो अक्सर इसी तरह के अंदाज में दिखते हैं. दिवाली के मौके पर तो नन्हे जेह ने गुस्से में आकर पैप्स को 'गो' तक कह दिया था. 

'कॉफी विद करण 8' में बातचीत के दौरान करीना ने खुद कहा था कि उनका बड़ा बेटा तैमूर शांत स्वभाव का है और जेह 'तूफान मेल' है.

Trending news