The Crew: तब्बू के साथ करीना-कृति का दिखेगा स्वैग, 'द क्रू' का पहला लुक OUT
Advertisement
trendingNow12090828

The Crew: तब्बू के साथ करीना-कृति का दिखेगा स्वैग, 'द क्रू' का पहला लुक OUT

The Crew Movie First Look: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'द क्रू' का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. पहले लुक में तीनों एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिखाया गया है. 

द क्रू फर्स्ट लुक

The Crew Release Date: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की मच अवेटेड फिल्म 'द क्रू' का पहला लुक मेकर्स ने सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है. फिल्म के पहले लुक में तब्बू (Tabu), करीना (Kareena Kapoor) और कृति का चेहरा तो नहीं दिखाया गया है, लेकिन वीडियो क्लिप में तीन लड़कियां दिखाई दे रही हैं जो रेड कलर की एयर होस्टेस की ड्रेस पहने खूब स्टाइल के साथ वॉक कर रही हैं. 'द' कू का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिवील होते ही वायरल हो गया है. 

तब्बू, करीना-कृति का दिखेगा स्वैग!

तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन (Kriti Sanon) की नई फिल्म 'द क्रू' का टीजर काफी अलग अंदाज में रिलीज किया गया है. टीजर में तीनों एक्ट्रेस की झलक दिखाई गई है, लेकिन लुक को लेकर सस्पेंस कायम रखा गया है. साथ ही बैकग्राउंड में आवाज सुनाई दे रही है- 'हमारा क्रू आपका बहुत ध्यान रखेगा लेकिन आपसे एक निवेदन है कि अपनी चोली टाइटली बांध लें, ताकि आपका दिल बाहर ना गिर जाए.' करीना कपूर ने 'द क्रू' (The Crew Teaser) का टीजर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  

कब रिलीज होगी द क्रू?

'द क्रू' (The Crew Movie) के टीजर के साथ ही रिलीज डेट भी रिवील की गई है. तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म  29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. बता दें, इस फिल्म में तीन एक्ट्रेसेस के साथ ग्लोबल स्टार दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो 'द क्रू' में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का स्पेशल अपीयरेंस होगा. हालांकि टीजर वीडियो में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की कोई झलक नहीं देखने को मिली है. 'द क्रू' फिल्म का प्रोडक्शन एकता कपूर और रिया कपूर ने मिलकर किया है. इससे पहले ये प्रोड्यूसर जोड़ी 'वीरे दी वेडिंग' बना चुकी है.

Trending news