BREAKING NEWS

अपने बर्थडे पर ही ट्रोल हो गईं Kareena Kapoor, फोटो देख आपकी भी फटी रह जाएंगी आंखें!

करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज अपन 41वां जन्मदिन मना रही हैं. करीना बर्थडे मनाने के लिए अपने परिवार के संग मालदीव गई हुई हैं. यहां से उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद वो ट्रोल होने लगीं. 

अपने बर्थडे पर ही ट्रोल हो गईं Kareena Kapoor, फोटो देख आपकी भी फटी रह जाएंगी आंखें!
डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor Birthday) का आज जन्मदिन है. आज वो 41 साल की हो चुकी हैं. एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ मालदीव पहुंची हैं. एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. आज जन्मदिन के मौके पर भी करीना ने पति सैफ के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को देखकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. 

करीना हुईं ट्रोल

करीना कपूर (Kareena Kapoor)  इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का आनंद उठा रही हैं. अपने दोनों बेटों और पति के साथ वो तस्वीरें शेयर कर रही हैं. आज अपने जन्मदिन के मौके पर भी उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा. करीना के इस लुक पर लोग उन्हें ट्रोल भी करने लगे. सामने आई फोटोज में उनके चेहरे पर लाल रंग धब्बे भी नजर आ रहे हैं. करीना (Kareena Kapoor) अपने नो मेकअप लुक को लेकर खूब ट्रोल हो रही हैं. 

 

 

kareena

दो बच्चों की मां हैं करीना

आपको बता दें, सैफ और करीना (Saif Kareena) ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई में शादी की थी. 20 दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का जन्म हुआ. 12 अगस्त 2020 को सारा अली खान (सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी) के 25वें जन्मदिन पर सैफ-करीना ने ऐलान किया था कि वे दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. इसके बाद करीना ने 21 फरवरी, 2021 को दूसरे बेटे जहांगीर को जन्म दिया.

करीना की फिल्म

बात अगर करीना (Kareena Kapoor Movie) के वर्क फ्रंट की करें तो उन्होंने हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में वो आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि यह फिल्म 1994 में आई टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है. इस फिल्म में आमिर खान एक सरदार के रोज में नजर आएंगे. 

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.