'कार्तिकेय' एक्टर निखिल सिद्धार्थ बने पिता, पत्नी पल्लवी वर्मा ने दिया बेटे को जन्म
Advertisement
trendingNow12121309

'कार्तिकेय' एक्टर निखिल सिद्धार्थ बने पिता, पत्नी पल्लवी वर्मा ने दिया बेटे को जन्म

Nikhil Siddhartha Baby Boy: 'कार्तिकेय' फेम एक्टर निखिल सिद्धार्थ पिता बन गए हैं. एक्टर के घर पहले बच्चे का जन्म हुआ है. निखिल सिद्धार्थ की पत्नी पल्लवी वर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. एक्टर की बेटे के साथ पहली झलक भी सामने आई है जिसे खुद उनकी टीम ने शेयर किया है. आइए दिखाते हैं निखिल सिद्धार्थ की फोटो.

 

निखिल सिद्धार्थ

'कार्तिकेय' फेम एक्टर निखिल सिद्धार्थ की जिंदगी में भी नई खुशियों ने दस्तक दी है. एक्टर की बीवी डॉक्टर पल्लवी वर्मा मां बन गई हैं. कपल के घर पहले बच्चा का जन्म हुआ है. बुधवार को हैदराबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल में निखिल सिद्धार्थ की पत्नी पल्लवी ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. एक्टर की टीम ने पल्लवी और बच्चे का हेल्थ अपडेट भी दिया है. आइए दिखाते हैं पहली झलक.

निखिल सिद्धार्थ की टीम ने नन्हे राजकुमार के साथ एक्टर की तस्वीर शेयर की है. जहां वह बेबी बॉय को चूमते दिख रहे हैं. उनके करीब बीवी पल्लवी भी दिख रही हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर के परिवार और करीबी पल्लवी और बच्चे से मिलने हॉस्पिटल भी पहुंच रहे हैं. हालांकि अभी निखिल सिद्धार्थ ने ये गुडन्यूज सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है.

 

निखिल सिद्धार्थ की शादी
मालूम हो, निखिल सिद्धार्थ ने पल्लवी संग साल 2020 में शादी की थी. दोनों की शादी कोविड के वक्त हैदराबाद में हुई थी. महामारी के चलते बहुत कम लोग ही शादी में शरीक हो पाए थे. शादी से पहले कपल ने एक दूसरे को करीब दो साल डेट किया था.

जब उड़ी थी अलगाव की खबरें
साल 2022 में निखिल सिद्धार्थ और पल्लवी की पर्सनल लाइफ से ऐसी खबरें भी सामने आई थीं जिसने फैंस को कुछ देर के लिए मायूस ही कर दिया था. लेकिन एक्टर ने सामने आकर सब साफ किया था. हुआ ये था कि गॉसिप्स सामने आ रहे थे कि निखिल सिद्धार्थ और पल्लवी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और वह अलग हो सकते हैं. ऐसे में खुद एक्टर ने इन बातों को बकवास करार दिया था.

निखिल सिद्धार्थ का कामकाज
निखिल मूल रूप से तेलुगू इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. उन्होंने हैप्पी डेज, स्वामी रा रा, कार्तिकेय, युवार्थ, स्वामी रा रा से लेकर Arjun Suravaram  जैसी फिल्मों में काम किया है.

Trending news