VIDEO: 'पति पत्नी और वो' का रोमांटिक गाना 'तू ही यारा...' रिलीज होते ही हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1604529

VIDEO: 'पति पत्नी और वो' का रोमांटिक गाना 'तू ही यारा...' रिलीज होते ही हुआ वायरल

इस गाने में भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन की क्यूट कैमेस्ट्री दिखाई दे रही है. साथ ही दोनों के बीच अनन्या की एंट्री नया ट्विस्ट भी डाल रही है. 

फोटो साभार : यू-ट्यूब- गाने से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली : 'अंखियों से गोली मारे...' जैसे डांस नंबर के बाद 'पति पत्नी और वो' (Pati, Patni aur woh) का रोमांटिक गाना 'तू ही यार मेरा, मुझको क्या दुनिया से लेना...' रिलीज हो चुका है. गाने को अरिजीत सिंह ने बेहद रोमांटिक मूड में गाया है, जिसमें उनका साथ दिया है नेहा कक्कड़ ने. इस गाने में भूमि और कार्तिक की क्यूट कैमेस्ट्री दिखाई दे रही है. साथ ही दोनों के बीच अनन्या की एंट्री नया ट्विस्ट भी डाल रही है. गाने में भूमि और कार्तिक की शादी के मूवमेंट्स हैं, जो गाने के बोल के साथ सही सिचुएशन साबित हुए हैं. आप भी इस रोमांटिक गाने को सुनेंगे तो खो जाएंगे.

बता दें कि 'पति पत्नी और वो' फिल्म 1978 में आई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की 'पति पत्नी और वो' की रीमेक है. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. संजीव कपूर की 'पति पत्नी और वो' का निर्देशन बलदेव राज चोपड़ा ने किया था. वहीं कार्तिक और भूमि वाली इस फिल्म को कानपुर में बेस्ड किया गया, इसलिए फिल्म में देसी टच देखने को मिल रहा है. 

कार्तिक, भूमि और अनन्या इन दिनों अपनी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं. फिल्म के गाने रिलीज से पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं. फिल्म की रिलीज के बाद कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'दोस्ताना-2' जिसमें वह जाह्नवी कपूर के साथ और 'लव आजकल 2' में सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे.

ये वीडियो भी देखें-

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news