close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Trailer : धमाल मचाने के लिए तैयार है कार्तिक-कृति की जोड़ी, बॉक्स ऑफिस पर होगी 'लुका छुप्पी'

प्यार, परिवार और कॉमेडी के ताने-बाने में बुनी इस कहानी में मॉर्डन लव एंगल का तड़का दर्शकों को पसंद आ सकता है. 

Trailer : धमाल मचाने के लिए तैयार है कार्तिक-कृति की जोड़ी, बॉक्स ऑफिस पर होगी 'लुका छुप्पी'
(फोटो साभार- @kartikaaryan)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में साल 2019 में कई नई जोड़ियां बॉक्स ऑफिस पर अपना नाम दर्ज कराने के लिए तैयार हैं. इस लिस्ट में पहला नाम कृति सेनन और कार्तिक आर्यन का लिया जा सकता है. दोनों की जोड़ी फिल्म 'लुका छुप्पी' में नजर आने वाली है. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर देखकर तो ऐसा लग रहा है कि फिल्म में एकबार फिर से एक अलग लव-स्टोरी देखने को मिलेगी. 

ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म की कहानी छोटे शहर की है जहां पर लड़का जब शादी के लिए लड़की को प्रपोज करने जाता है तो लड़की उसे लिव इन रिलेशन में रहने के लिए कहती है. अब शादी से पहले लिव इन रिलेशन में रहना इतना भी आसान नहीं है. प्यार, परिवार और कॉमेडी के ताने-बाने में बुनी इस कहानी में मॉर्डन लव एंगल का तड़का दर्शकों को पसंद आ सकता है. वैसे कृति और कार्तिक की जोड़ी पर्दे पर असर छोड़ रही है. वहीं फिल्मी दुनिया के कई जाने-पहचाने चेहरे आपको इस फिल्म में नजर आएंगे. 

कार्तिक आर्यन कर रहे हैं किस से 'लुका छिपी'! रिलीज डेट हुई फाइनल

बता दें कि यह फिल्‍म 1 मार्च को रिलीज होगी. फिल्‍म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में दिखेंगे. मथुरा की कहानी पर आधारित इस फिल्म में कार्तिक और कृति दोनों ही मीडिया पर्सन बने नजर आने वाले हैं. अब देखना होगा कि कार्तिक कितने तीखे रिपोर्टर बन पाते हैं. फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशित और दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें