कार्तिक आर्यन कर रहे हैं किस से 'लुका छिपी'! रिलीज डेट हुई फाइनल

पिछले दिनों सारा अली खान से जब उनके क्रश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कार्तिक का नाम लिया था

कार्तिक आर्यन कर रहे हैं किस से 'लुका छिपी'! रिलीज डेट हुई फाइनल
कार्तिक आर्यन, फोटो साभार: ट्विटर @Kartik Aaryan

नई दिल्ली: 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से तारीफें बटोरने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने उन्हें अपना क्रश बताया तो फिर जवाब न आने पर नाराजगी भी जाहिर कर दी. लेकिन अब इन सुर्खियों के बाद कार्तिक की नई 'लुका छिप्पी' की खबरें सामने आ रही हैं. 

इस साल की शुरुआत में सौ करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' देने के बाद अब कार्तिक साल 2019 में भी धमाल करने की तैयारी में हैं. कार्तिक आर्यन और कृति सैनन स्टारर 'लुका छुप्पी' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है, यह फिल्म  1 मार्च, 2019 को रिलीज होगी. 

कार्तिक ने मंगलवार को ट्वीट किया, 'अब और ज्यादा लुका-छुप्पी नहीं. 'लुका छुप्पी' 1 मार्च, 2019 को रिलीज होगी.' इस ट्वीट से साफ समझ आ रहा है कि कार्तिक आर्यन भी अपनी नई फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.  

मथुरा के रिपोर्टर बनेंगे कार्तिक 
इस फिल्म की बात करें तो यहां कार्तिक अपने पिछले किरदारों से एकदम अलग और नए रूप में नजर आने वाले हैं. मथुरा की कहानी पर आधारित इस फिल्म में कार्तिक और कृति दोनों ही मीडिया पर्सन बने नजर आने वाले हैं. अब देखना होगा कि कार्तिक कितने तीखे रिपोर्टर बन पाते हैं. 

यह फिल्म लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशित की है और दिनेश विजान इसके प्रोड्यूसर हैं. 'लुका छुप्पी' में अपराशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हाल ही में कार्तिक ने विनय पाठक और पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की थी.

बता दें कि पिछले दिनों कार्तिक आर्यन 'केदारनाथ' की डेब्यू स्टार सारा अली खान के कारण चर्चा में रहे थे. 'कॉफी विद करण 6' में जब करण जोहर ने सारा से उनके क्रश के बारे में पूछा तो सारा ने कार्तिक नाम लिया था. इसके बाद कार्तिक ने कहा था, 'मैं तो कब से इंतजार कर रहा हूं' 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.