कई एक्ट्रेस को डेट करने पर Kartik Aaryan का रिएक्शन, बोले- 'मैं प्यार में अनलकी...'; कभी जुड़ा था सारा-जाह्नवी से नाम
Advertisement
trendingNow12289556

कई एक्ट्रेस को डेट करने पर Kartik Aaryan का रिएक्शन, बोले- 'मैं प्यार में अनलकी...'; कभी जुड़ा था सारा-जाह्नवी से नाम

Kartik Aaryan News: 'चंदू चैंपियन' के लिए बिजी चल रहे कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां कार्तिक आर्यन ने कई लोगों को डेट करने की बात पर रिएक्ट किया है. कार्तिक का कहना है कि वह प्यार में अनलकी रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन

Chandu Champion Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. 'चंदू चैंपियन' के प्रमोशन में  बिजी चल रहे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बैक-टू-बैक इंटरव्यूज भी दे रहे हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की है. कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ने और डेट करने पर कार्तिक आर्यन ने अपना रिएक्शन दिया है. कार्तिक का कहना है कि वह प्यार में अनलकी रहे हैं. 

कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ने पर कार्तिक का रिएक्शन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan News) ने हाल ही में राज शमानी को एक इंटरव्यू दिया है. जहां कार्तिक ने डेटिंग को लेकर कुख्यात इमेज पर रिएक्ट किया  है. कार्तिक ने कहा- 'मेरी पर्सनल लाइफ पर एक प्वाइंट पर खूब बातें होने लगी थीं.' कार्तिक से पब्लिक में डेट करने को लेकर भी सवाल किया गया. जिसपर एक्टर ने मजाकिया अंदाज में कहा- 'मैं तो प्राइवेट भी डेट नहीं कर रहा हूं. डरा-डरा घूम रहा हूं शायद. कार्तिक ने आगे कहा- फेमस होने के बाद अपने काम की वजह से आप बहुत ही कम लोगों से मिलते हैं. यह ऐसा ही हो जाता है. पैसा हो जाए, शौहरत कमा ली, लेकिन एक चीज पक्का है कि आप प्यार खरीद नहीं सकते हैं. मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं. मैं रोमांटिक हीरो कहलाता हूं लेकिन प्यार में अनलकी रहा हूं.' 

सांसद बनने के बाद सद्गुरु की शरण में पहुंचीं Kangana Ranaut, फोटोज शेयर कर दिखाई झलक 

सारा-जाह्नवी से जुड़ चुका है नाम

बता दें, 'लव आजकल' से पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) का नाम सारा अली खान के साथ खूब जुड़ा था. सारा अली खान के बाद कार्तिक का नाम जाह्नवी कपूर के साथ भी जुड़ा. कार्तिक आर्य़न के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे. और वहीं अब जल्द ही कार्तिक आर्यन, कबीर खान की डायरेक्टेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नजर आने वाले हैं. 

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच आदित्य को फैंस ने बुलाया 'दामाद', तो चंकी पांडे के रिएक्शन ने खींचा ध्यान 

Trending news