कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'चैंपियन' दादी का वीडियो, डंबल सेट मारने का स्टाइल देख दीवाने हुए फैंस
Advertisement

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'चैंपियन' दादी का वीडियो, डंबल सेट मारने का स्टाइल देख दीवाने हुए फैंस

Kartik Aaryan Gym Video: कार्तिक आर्यन ने कुछ देर पहले एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो एक बुजुर्ग महिला के साथ जिम में नजर आ रहे हैं. उनका डंबल सेट मारने का स्टाइल देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. 

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'चैंपियन' दादी का वीडियो, डंबल सेट मारने का स्टाइल देख दीवाने हुए फैंस

Kartik Aaryan Granmother Gym Video: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही 'चंदू चैंपियन' में नजर आने वाले हैं. ऐसे में अभिनेता इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें कि कार्तिक को सोशल मीडिया पर भी फैंस का बहुत प्यार मिलता है. कुछ ही मिनटों के अंदर अभिनेता का हर एक वीडियो वायरल हो जाता है. कुछ देर पहले कार्तिक ने एक जिम का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. वीडियो में अभिनेता के साथ बुजुर्ग महिला भी नजर आ रही हैं. फिर क्या था, कुछ ही मिनटों के अंदर उनका वीडियो वायरल हो गया. 

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में कार्तिक और बुजुर्ग महिला नजर आ रही हैं. दोनों जमकर पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं. आपने आज से पहले शायद ही किसी बुजुर्ग महिला का ऐसा अंदाज देखा होगा. टी शर्ट और ट्राउजर पहन वो जमकर डंबल सेट मारती नजर आ रही हैं. कार्तिक ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "दादी ऑन फायर. मुझ पर ध्यान केंद्रित मत करो...बल्कि मेरे पीछे के चैंपियन पर ध्यान केंद्रित करो. वो हमेशा जिम में वर्कआउट करती हैं और वास्तविक प्रेरणा हैं." 

मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

कुछ ही देर के अंदर कार्तिक का यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. आम लोगों के साथ-साथ मनीष मल्होत्रा जैसे सितारे भी अभिनेता की बहुत तारीफ कर रहे हैं. 2 घंटे के अंदर वीडियो पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वीडियो में बुजुर्ग महिला के साथ-साथ कार्तिक की बॉडी पर भी फोकस करें, जो काफी शानदार दिखाई दे रही है. 

बता दें कि कार्तिक इस साल फैंस के लिए देर सारे नए प्रोजेकट्स लेकर आने वाले हैं. अक्षय कुमार के साथ भी एक्टर दिखेंगे. ऐसे में फैंस उनकी मूवी को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. 

Trending news