Kartik Aaryan: 102 बुखार में शूट किया अंडरवॉटर सीन? 'चंदू चैंपियन' के लिए खूब मेहनत कर रहे एक्टर
Advertisement
trendingNow11786260

Kartik Aaryan: 102 बुखार में शूट किया अंडरवॉटर सीन? 'चंदू चैंपियन' के लिए खूब मेहनत कर रहे एक्टर

Kartik Aaryan Upcoming Movie: रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन के लिए जी-जान लगाकर मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में ऐसी खबर आई है कि कार्तिक ने 102 बुखार के बीच लंदन में चंदू चैंपियन के लिए अंडरवॉटन सीक्वेंस शूट किया है...

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan Chandu Champion: कई बार बायोपिक फिल्में बनाना दूसरी फिल्मों से ज्यादा मुश्किल हो जाता है, खासतौर पर जब बात स्पोर्ट्स बायोपिक की रहे. ऐसे में लीड एक्टर से बहुत कुछ उम्मीदें लगा ली जाती हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ भी हुआ है. कार्तिक इन दिनों अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन के लिए शूट कर रहे हैं, जिसके लिए वह अपना जी-जान लगाने को तैयार हैं. हाल ही में चंदू चैंपियन को लेकर खबर सामने आई है कि एक्टर ने लंदन शेड्यूल के दौरान 102 बुखार में तपते बदन के साथ अंडरवॉटर सीक्वेंस शूट किया है. 

चंदू चैंपियन के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं कार्तिक आर्यन!

चंदू चैंपियन के सेट से एक सोर्स ने हाल ही में ई-टाइम्स को बताया है कि कार्तिक (Kartik Aaryan New Movie) लंदन में चंदू चैंपियन के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. सोर्स का दावा है कि कार्तिक की लंदन की फ्लाइट एक दिन के लिए पोस्टपोन होने वाली थी, क्योंकि वह बीमार पड़ गए थे. लेकिन तेज बुखार में भी वह लंदन शेड्यूल के लिए निकले. क्योंकि शेड्यूल काफी ज्यादा क्रिटिकल है. सोर्स का ऐसा कहना है कि लंदन पहुंचते ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Chandu Champion) ने फिल्म के स्पोर्ट्स सीक्वेंस पर कमा करना शुरू कर दिया. 

तेज बुखार में शूट किया अंडरवॉटर सीक्वेंस!

सोर्स का ऐसा कहना है कि लंदन में प्रोडक्शन का शेड्यूल फिक्स था, जिसे पोस्टपोन या रीशेड्यूल नहीं किया जा सकता था. इस बात को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Upcoming Film) ने समझा और उन्होंने टाइम पर शूटिंग शुरू कर दी. कार्तिक ने 101 डिग्री से ज्यादा बुखार में अंडरवॉटर के साथ-साथ कई दूसरे मुश्किल सीन्स शूट किए. सोर्स ने बताया कि कार्तिक आर्यन की डेडिकेशन देखकर डायरेक्टर कबीर काफी इंप्रेस हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो चंदू चैंपियन में स्क्रीन पर एक स्पोर्ट्सपर्सन दिखने के लिए कार्तिक आर्यन ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पर भी जबरदस्त फोकस किया है. 

Trending news