‘निर्माता मुझसे नाराज..’ कार्तिक आर्यन को क्यों घटानी पड़ी अपनी फीस? एक्टर ने बताया फिल्म की टीम को...
Advertisement
trendingNow12473084

‘निर्माता मुझसे नाराज..’ कार्तिक आर्यन को क्यों घटानी पड़ी अपनी फीस? एक्टर ने बताया फिल्म की टीम को...

Kartik Aaryan​: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक्टर ने बॉलीवुड में स्टार्स की बढ़ती फीस और अपने फीस कम करने के बारे में बात की. 

Kartik Aaryan On His Reducing Fees

Kartik Aaryan On His Reducing Fees: कार्तिक आर्यन फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे उभरते कलाकार हैं, जिन्होंने बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाई. कार्तिक ने 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से अपने करियर की शुरुआत की थी और अपनी पहली ही फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर छा गए थे. कार्तिन ने अपने 13 साल के करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अब वो अपनी अगली आने वाली नई फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन जैसे शानदार स्टार कास्ट नजर आने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ये फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसकी टक्कर रोहिट शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' से होने वाली है. इसी बीच अपनी फिल्म की प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने बॉलीवुड में स्टार्स की बढ़ती फीस और अपने फीस कम करने पर खुलकर बाक की और बताया कि आखिरी उनको ऐसा क्यों करना पड़ा? 

इंडस्ट्री में बढ़ती-कम होती फीस पर बोले कार्तिक

आईएफपी में पिंकविला से बात करते हुए कार्तिक ने कहा, 'हर चीज का एक अपना हिसाब-किताब होता है. ये एक बिजनेस मॉडल की तरह काम करता है. अगर सब कुछ सही तरीके से मैनेज हो रहा है, तो ये ठीक है'. उन्होंने ये भी बताया कि अगर सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स से मिलने वाले पैसे से प्रोड्यूसर्स को फायदा हो रहा है और लोग किसी एक्टर को देखने के लिए आ रहे हैं, तो उनकी फीस लेना सही है. कार्तिक का मानना है कि बॉलीवुड में एक्टर्स की फीस को लेकर बहस इसलिए होती है क्योंकि लोग इस मामले को सही से समझ नहीं पाते हैं.

60 साल पुरानी मर्डर मिस्ट्री फिल्म.. कौन है कातिल ये पता लगाना मुश्किल; धड़ाधड़ की थी कमाई; इसके सामने फीकी हैं आज की सस्पेंस-थ्रिलर मूवीज

कार्तिक को क्यों कम करनी पड़ी थी अपनी फीस?

कार्तिक का कहना है, 'लोग सही से हिसाब नहीं लगा पा रहे हैं, इसी वजह से ये चर्चा हो रही है और लोग नाराज भी हो रहे हैं. वो उम्मीद करते हैं कि उनका हिसाब सही है और बताते हैं. मेरे निर्माता मुझसे खुश हैं और मैं चाहूंगा कि उन्हें कभी मुझसे कोई शिकायत न हो'. कार्तिक ने बातचीत में बताया कि उन्होंने 'भूल भुलैया 2' के लिए अपनी फीस कम कर दी थी, क्योंकि वो चाहते थे कि फिल्म का बजट कंट्रोल में रहे. कार्तिक ने कहा कि 'शहजादा' में उन्होंने कुछ चीजों में अपना पैसा लगाया था. फिल्म बनाते समय टीम को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन वो किसी भी हालत में अपनी फिल्म को बचाना चाहते थे. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news