Kartik Aaryan करने जा रहे हैं बड़ा 'धमाका', बर्थडे पर फैंस को दिया खास तोहफा
Advertisement

Kartik Aaryan करने जा रहे हैं बड़ा 'धमाका', बर्थडे पर फैंस को दिया खास तोहफा

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म निर्माता राम माधवानी की अगली थ्रिलर फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) में नजर आएंगे. अपने बर्थडे पर कार्तिक ने फैन्स को ये गिफ्ट दिया है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म निर्माता राम माधवानी की अगली थ्रिलर फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) में नजर आएंगे. कार्तिक आर्यन थ्रिलर जोन की इस फिल्म में काम करने को लेकर उत्साहित हैं. वह इस फिल्म में एक ऐसे पत्रकार की भूमिका निभाएंगे जो मुंबई में हुए आतंकी हमले का लाइव ब्रॉडकास्ट कवर करता है.

  1. राम माधवानी की अगली फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन
  2. कार्तिक के हाथ लगी जबरदस्त स्क्रिप्ट
  3. पत्रकार की भूमिका निभाते आएंगे नजर
  4.  

कार्तिक के हाथ लगी जबरदस्त स्क्रिप्ट
इस बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, 'यह मेरे लिए एक जबरदस्त स्क्रिप्ट है और मैं इसकी स्टोरी सुनने के दौरान अपनी सीट से चिपका रहा. मैं जानता हूं कि यह एक ऐसा स्क्रिप्ट है, जो मुझे अभिनेता के तौर पर मेरे अलग पक्ष को बाहर लाएगा.' कार्तिक ने आगे कहा कि यह पहली बार है कि मैं रोनी और आरएसवीपी के साथ काम कर रहा हूं. मैं इस जर्नी को आगे बढ़ते हुए देखना चाहता हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक के बर्थडे पर फैंस को तोहफा
वहीं फिल्म निर्माता राम माधवानी ने कार्तिक को बॉलीवुड का प्रतिभाशाली कलाकार बताया और कहा कि वह इस रोल के लिए एकदम फिट हैं. बताते चलें कि एक्टर कार्तिक आर्यन ने कल अपना बर्थडे मनाया. इस मौके पर एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म 'धमाका' के बारे में फैंस से जानकारी शेयर की. कार्तिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news