इस एक्टर के साथ काम करने का कार्तिक आर्यन का सपना हुआ पूरा, शेयर की तस्वीर

कार्तिक ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह बिग बी के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं.

इस एक्टर के साथ काम करने का कार्तिक आर्यन का सपना हुआ पूरा, शेयर की तस्वीर
कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आने वाले हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कार्तिक आर्यन)

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करना अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की बकेट लिस्ट में शामिल था और उनका यह सपना जल्द ही पूरा होने वाला है. कार्तिक ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह बिग बी के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, "बकेट लिस्ट.. अमिताभ बच्चन सर." खबरें हैं कि दोनों कलाकार एक दिन पहले मुंबई में एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे. इस विज्ञापन में बीग बी के डुप्लीकेट भी नजर आएंगे.

फैंस ने दी कार्तिक को बधाई
इस पोस्ट पर कार्तिक के प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी. एक यूजर ने लिखा, "दो सबसे अधिक हैंडसम अभिनेता साथ-साथ बैठे हैं." बता दें, कार्तिक आर्यन जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ पहली बार अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं. यह अनन्या पांडे की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी, क्योंकि अनन्या पांडे ने इसी साल 'स्टूडेट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bucket list @amitabhbachchan Sir

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

अनन्या पांडे के अलावा इस फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म 'पति पत्नी और वो' की लखनऊ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. मुदस्सर अजीज निर्देशित फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, रेनू चोपड़ा और जूनो चोपड़ा ने किया है. बता दें कि यह फिल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें