Breaking News
  • कोरोना संक्रमण को लेकर यूपी सरकार का बड़ा फैसला
  • यूपी के 15 जिलों के कुछ इलाके 15 अप्रैल तक पूरी तरह रहेंगे सील
  • बीजेडी नेता पिनाकी मिश्रा का दावा- 'पीएम ने Lockdown बढ़ाने के संकेत दिए'

Entertainment News: Kartik Aryan ने शेयर किया फनी MEME, पीएम मोदी से कही ये मजेदार बात

फोटो में अक्षय की जगह कार्तिक का चेहरा लगा है और लिखा है- मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसे डबल. 

Entertainment News: Kartik Aryan ने शेयर किया फनी MEME, पीएम मोदी से कही ये मजेदार बात

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. अब तक 582 कंफर्म केस मिले हैं. इसमें 11 लोगों की मौत हो गई है. 'कोरोना वायरस' (Coronavirus) की रोकथाम के लिए देश में लॉकडाउन के सपोर्ट में कई सितारे आए हैं. कुछ दिन पहले बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था. वीडियो में कार्तिक कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर लोगों को जागरुक करते नजर आ रहे थे. इस बीच एक बार फिर से कार्तिक अपने पोस्ट के वजह से चर्चा में बने हुए हैं.  

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वे फिर हेराफेरी के पोस्टर में अक्षय कुमार की जगह नजर आ रहे हैं. फोटो में अक्षय की जगह कार्तिक का चेहरा लगा है और लिखा है- मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसे डबल. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कल दूसरी बार देश को कोरोना वायरस पर संबोधित करते हुए 25 मार्च से 21 दिन तक देशभर में पूरी तरह से लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इससे पहले कार्तिक आर्यन ने अपने प्यार का पंचनामा टाइप स्टाइल में लोगों को घरों से निकलने के लिए मना किया था. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी हिट हुआ था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वीडियो को शेयर करते हूए लिखा है, ''वह युवा अभिनेता आपसे कुछ कहना चाहता है... इसका समय 'ज्यादा सावधान' है और 'कोरोना का पंचनामा' है!'' इनमें कार्तिक आर्यन तो सबसे आगे हैं. उन्होंने पिछले दिनों फिल्म प्यार का पंचनामा का एक मोनोलॉग बोलते हुए लोगों को घरों से बाहर ना निकलने के लिए कहा था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें