Katrina Kaif ने किया इस Hollywood Actor के डांस को कॉपी, स्टेप देख छूट जाएगी हंसी
Advertisement

Katrina Kaif ने किया इस Hollywood Actor के डांस को कॉपी, स्टेप देख छूट जाएगी हंसी

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने दर्शकों के लिए एक बार फिर कुछ लेकर आई हैं. कैटरीना (Katrina Kaif Instagram) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक हॉलीवुड एक्टर को कॉपी करती नजर आईं.  

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक बिंदास अदाकारा हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वो डांस के लिए भी जानी जाती हैं. लॉकडाउन के दौरान कैटरीना (Katrina Kaif) का एक नया रूप लोगों को देखने को मिला था. एक बार फिर कैटरीना (Katrina Kaif Video) ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक हॉलीवुड एक्टर के डांस स्टेप्स को फॉलो करती नजर आ रही हैं. 

  1. कैटरीना कैफ ने हॉलीवुड एक्टर को किया कॉपी
  2. स्टेप से स्टेप मिलातीं नजर आईं कैटरीना कैफ
  3. लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

कैटरीना ने जैक को किया कॉपी

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Social Media) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस पोस्ट में वो हॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन 'जैक ब्लैक' को कॉपी करती नजर आ रही हैं. कैटरीना (Katrina Kaif Dance) ने जैक के डांस वीड‍ियो को अपने वीड‍ियो के साथ कॉम्बाइन किया है, उसमें जैक शॉर्ट्स, सिर पर हैट और पैरों में बूट्स पहने डांस स्टेप्स करते दिख रहे हैं तो वहीं कैटरीना (Katrina Kaif) भी बूट्स पहन कर स्टेप से स्टेप मिलाती नजर आईं. 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14 की ट्रॉफी जीतकर खुशी से झूम रहीं Rubina Dilaik, शेयर किया VIDEO

कैटरीना का वीडियो किया जा रहा पसंद

आपको बता दें एक्टर जैक ब्लैक (Jack Black) ने इस वीड‍ियो को ट्वीट किया था और लिखा था- 'घर पर रहने वाला डांस'. उन्हीं की कॉपी करते हुए कैटरीना (Katrina Kaif Post) ने अपने पोस्ट पर लिखा- 'एक खुशनुमा दिन- यह एक अच्छा आइड‍िया था. @jackblack उम्मीद करती हूं कि मुझे आपके साथ कभी किसी दिन डूएट करने का मौका मिलेगा'. एक्ट्रेस के इस मस्ती भरे वीड‍ियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है. कटरीना का यह फनी साइड वाकई किसी को भी हंसने को मजबूर कर देगा.  

यह भी पढ़ें- इस फिल्म में 'स्कैम 1992' फेम एक्टर Pratik Gandhi संग नजर आएंगी Taapsee Pannu

इन फिल्मों में नजर आएंगी कैटरीना

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना (Katrina Kaif) हाल ही में जयपुर में ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ फिल्‍म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) की शूटिंग कर रही थीं. आने वाले समय में वह 'सूर्यवंशी' (Suryavanshi), 'टाइगर 3' (Tiger 3) और डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर (Ali Abbas Zafar) की एक सुपरहीरो फिल्‍म में नजर आएंगी. बात करें एक्टर जैक ब्लैक (Jack Black) की तो जैक एक अमेर‍िकन एक्टर, कॉमेड‍ियन, म्यूज‍िश‍ियन, सॉन्गराइटर और यूट्यूबर हैं. उन्होंने 'द केबल गाय', 'द फैन', 'मार्स अटैक्स', 'सेव‍िंग स‍िल्वरमैन', 'ऑरेन्ज काउन्टी', 'रन रॉनी रन', 'आइस एज', 'मेल्व‍िन गोज टू डिनर', 'एन्वी', 'शार्क टेल', 'किंग कॉन्ग', 'द हॉलीडे', 'गुल‍िवर्स ट्रैवल्स', 'गूजबम्प्स', 'जुमान्जी-द नेक्स्ट लेवल' समेत कई फिल्मों में काम किया है.  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: मां बनना चाहती हैं Rakhi Sawant, बच्चे के पिता को लेकर कही ये बात!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news