Neetu Kapoor ने बिना नाम लिए कैटरीना पर साधा था निशाना अब एक्ट्रेस की मां ने दिया ‘परफेक्ट रिप्लाई’
Advertisement

Neetu Kapoor ने बिना नाम लिए कैटरीना पर साधा था निशाना अब एक्ट्रेस की मां ने दिया ‘परफेक्ट रिप्लाई’

Katrina Kaif Mother: हाल ही में नीतू कपूर ने एक क्रिप्टिक पोस्ट की जिस कैटरीना कैफ से जोड़कर देखा जाने लगा वहीं अब कैटरीना कैफ की मां ने भी बिना नाम लिए कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसे देखकर सभी अंदाजा लगा रहे हैं कि ये कैटरीना की मां का नीतू कपूर को परफेक्ट रिप्लाई है.

Neetu Kapoor ने बिना नाम लिए कैटरीना पर साधा था निशाना अब एक्ट्रेस की मां ने दिया ‘परफेक्ट रिप्लाई’

Neetu Kapoor Vs Katrina Kaif Mother: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ लंबे वक्त तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में रहे हैं. इनका रिश्ता यूं तो काफी सीरियस था लेकिन फिर भी बात शादी तक ना पहुंच सकी. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा था- सिर्फ इसलिए कि किसी ने आपको 7 साल डेट किया है इसका मतलब ये नहीं कि वो आपसे शादी करेगा. इस पोस्ट को कैटरीना और रणबीर के रिलेशन से जोड़कर ही देखा गया वहीं अब कैटरीना कैफ की मां ने भी कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जो नीतू कपूर के लिए परफेक्ट रिप्लाई माना जा रहा है. 

कैटरीना की मां ने किया पोस्ट 
कैटरीना कैफ की मां सुजैन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अब उन्होंने भी कुछ लाइनें शेयर की और लिखा- मेरी परवरिश ऐसे हुई है कि मैं एक दरबान की भी उतनी ही इज्जत करता हूं जितनी कि एक सीईओ की. जैसे ही ये पोस्ट शेयर हुई तो यूजर्स ने इसे नीतू कपूर के पोस्ट से जोड़ दिया. इस पर जमकर कमेंट भी कर दिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @susanna_india

सुजैन की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- करारा जवाब, जैसी मां वैसी बेटी...प्यार और सम्मान दोनों के लिए. वहीं एक और यूजर ने लिखा- ऐसा लगता है कि दोनों संबंधित व्यक्ति अपनी वैवाहिक जीवन में खुश हैं तो फिर कमेंट करने की क्या जरूरत है. एक और यूजर ने कमेंट किया- दिखता है कि आप और आपकी बेटी कितनी प्रतिष्ठित हैं. नीतू सिंह आप पर शर्म आती है..मुझे आलिया भट्ट और उसके बच्चे के लिए दुख होता है. 

7 सालों तक रिश्ते में थे रणबीर और कैटरीना
कहा जाता है कि दीपिका पादुकोण संग रिश्ते में रहते हुए रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को डेट करने लगे थे. जिसके बाद इनका रिश्ता 7 सालों तक चला और ये किसी से छिपा नहीं था. उस वक्त खबर थी कि दोनों शादी भी करने वाले हैं.  उस वक्त ये लिव इन रिलेशन में भी रहे. लेकिन फिर कहा गया कि नीतू कपूर को कैटरीना कैफ पसंद नहीं थी लिहाजा ये शादी नहीं हो सकी और रणबीर ने कैटरीना से ब्रेक अप कर लिया.   

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

 

Trending news