क्या रणबीर-दीपिका की 'बचना ऐ हसीनों' से काट दिया गया था कैटरीना का रोल? एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं चौथी लड़की थी...'
Advertisement

क्या रणबीर-दीपिका की 'बचना ऐ हसीनों' से काट दिया गया था कैटरीना का रोल? एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं चौथी लड़की थी...'

Katrina Kaif: इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इसी बीच कैटरीना कैफ ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि साल 2008 में आई रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' से उनके रोल को काट दिया गया था.

क्या रणबीर-दीपिका की 'बचना ऐ हसीनों' से काट दिया गया था कैटरीना का रोल?

Katrina Kaif On Bachna Ae Haseeno: कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच मिडडे से बातचीत के दौरान कैटरीना कैफ ने खुलासा किया है कि वे रणबीर कपूर की साल 2008 में आई फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' में अभिनय करने वाली थीं, लेकिन उनके रोल को काट दिया गया. कैटरीना ने कहा कि वे फिल्म में रणबीर की चौथी गर्लफ्रेंड का रोल निभाने वाली थीं, लेकिन उनका किरदार काट दिया गया. 

'बचना ऐ हसीनों' में रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण नजर आई थी, जो उनके करियर की दूसरी फिल्म थी. मिडडे से बात करते हुए कैटरीना कैफ ने कहा, ''बचना ऐ हसीनों' मैं चौथी लड़की के किरदार में आने वाली थी, लेकिन वो किरदार कट गया'. ये फिल्म रणबीर कपूर के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तीन लड़कियों का दिल तोड़ने के बाद 'जैसा होता है वैसा ही होता है' स्टाइल में सच्चा प्यार ढूंढता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

रणबीर की फिल्म से काट दिया था कैट का रोल 

फिल्म में रणबीर और दीपिका के अलावा मिनिषा लांबा और बिपाशा बसु भी नजर आई थी, जिनका दिल रणबीर कपूर के किरदार ने तोड़ा था और तीसरी लड़की लड़की की तलाश में लग जाता है, जिसका किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया था जिससे रणबीर  के किरदार को प्यार हो जाता है. बताया जाता है कि रणबीर और दीपिका ने उसी समय डेटिंग शुरू की थी. जबकि रणबीर और दीपिका को सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म से पहले केवल उनकी पहली फिल्मों में देखा गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

लोग कहते थे सफल नहीं हो सकती

वहीं, कैटरीना 'पार्टनर', 'मैंने प्यार क्यों किया' और 'नमस्ते लंदन' जैसी हिट फिल्में दे चुकी थीं. कैटरीना ने बात करते हुए ये भी खुलासा किया कि कई लोगों ने उनसे कहा था कि वे बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाएंगी. उन्होंने बताया, 'मेरे पास ऐसी बहुत सी यादें हैं जब लोग मेरे सामने मुझसे कहते थे कि तुम सफल नहीं हो सकती, तुम सफल नहीं हो सकती'. वहीं, अगर एक्ट्रेस के काम की बात करें तो एक्ट्रेस का लास्ट टाइम विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' में देखा गया था. वहीं, एक्ट्रेस अब फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में नजर आएंगी. 

Trending news