Entertainment News: इन पांच एक्सरसाइज को फॉलो कर आप भी पा सकती हैं katrina kaif के जैसा हॉट फिगर
Advertisement
trendingNow1665746

Entertainment News: इन पांच एक्सरसाइज को फॉलो कर आप भी पा सकती हैं katrina kaif के जैसा हॉट फिगर

कैटरीना कैफ (katrina kaif) अपनी घर की छत पर खुले आसमान के नीचे वर्कआउट कर रही हैं जोकि हर किसी के लिए बेहद जरूरी है.

कैटरीना कैफ अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी सजग रहती हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में है. इस महामारी को देखते हुए सरकार ने 21 दिन के ल़ॉकडाउन की घोषणा कर दी. अपनी जिंदगी को बचाने के लिए हर कोई सरकार के फरमान का गंभीरता से पालन कर रहा है. इसी बीच बॉलीवुड सितारे भी घर में कैद होकर आम लोगों की तरह जिंदगी जी रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सितारों के फिटनेस वीडियो भी देखने को मिल रहे हैं. कंगना रनौत से लेकर रकुल प्रीत सिंह और कैटरीना कैफ (katrina kaif) ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि फिट रहने के लिए जिम जाना जरूरी नहीं बल्कि घर रहकर भी आप इन कुछ एक्सरसाइज को फॉलो कर एक सेक्सी फिगर पा सकती हैं, तो लड़कियों और महिलाओं देर किस बात की है चलिए हम दिखाते हैं कैटरीना कैफ का ये फिटनेस वीडियो. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ पहले वीडियो में वार्मअप अप करती नजर आ रही हैं. कैटरीना अपनी घर की छत पर खुले आसमान के नीचे वर्कआउट कर रही हैं जोकि हर किसी के लिए बेहद जरूरी है. कैटरीना कैफ की ये कुल 20 मिनट की एक्सरसाइज वीडियो है जिससे आप भी हर दिन बेहद आसानी से कर सकती हैं. इन एक्सरसाइज को फॉलो कर कैटरीना कैफ जैसा फिगर हासिल करने से आपको कोई नहीं रोक सकता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कैटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई दे रही हैं. कभी को बर्तन धोते तो कभी झाड़ू लगाते अपना वीडियो शेयर कर रही हैं. कैटरीना कैफ अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी सजग रहती हैं. बेहद सेलेक्टिव पोस्ट आपको कैटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पर देखने को मिलेगा. वरुण धवन भी कैटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पोस्ट की तारीफ कर चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी. हालांकि आपको ये भी बता दें कि कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है. सूर्यवंशी फिल्म में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार संग रोमांस करती नजर आएंगी. उम्मीद है कि कोरोना वायरस का संकट खत्म होते ही सूर्यवंशी फिल्म रिलीज होगी और फिल्मी पर्दे पर ये जोड़ी धमाल मचा देगी.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news