Katrina Kaif: टाइगर 3 को लेकर सलमान के फैन्स तो हैं खुश, लेकिन कैटरीना के चाहने वालों को सता रही यह चिंता
Advertisement
trendingNow11922570

Katrina Kaif: टाइगर 3 को लेकर सलमान के फैन्स तो हैं खुश, लेकिन कैटरीना के चाहने वालों को सता रही यह चिंता

Tiger 3: कैटरीना कैफ लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर कोई जादू नहीं चला पाई हैं. यह बात उनके करियर के लिए चिंता का विषय बन गई है. हालांकि टाइगर 3 की रिलीज नजदीक है, मगर कैटरीना के फैन्स फिलहाल बहुत आश्वस्त नजर नहीं आ रहे. जानिए क्या है वजह...

 

Katrina Kaif: टाइगर 3 को लेकर सलमान के फैन्स तो हैं खुश, लेकिन कैटरीना के चाहने वालों को सता रही यह चिंता

Salman Khan: सलमान खान के फैन्स टाइगर 3 को लेकर बहुत उत्साहित हैं. फिल्म का ट्रेलर (Tiger 3 Trailer) रिलीज होते ही करोड़ों की संख्या में देखा गया. इसकी चर्चा भी खूब है. लेकिन इस धमाके के बावजूद, ट्रेलर देखकर फिल्म की लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैन परेशान हैं. इसकी वजह भी वाजिब है. हालांकि कैटरीना टाइगर सीरीज की पिछली दो फिल्मों में कमाल दिखा चुकी हैं और सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी को पर्दे पर कौन नहीं देखना चाहता है! मगर यह जानना रोचक है कि कैटरीना के फैन्स को टाइगर 3 को लेकर क्या बात परेशान कर रही है.

ट्रेलर के बाद
टाइगर 3 प्रोड्यूसर यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. इसमें अब तक तीन फिल्में शामिल हैं. इसमें टाइगर सीरीज की फिल्मों के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की वार और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पठान शामिल है. स्पाई युनिवर्स की फिल्मों की सफलता के बाद यशराज फिल्म्स ने तीन और फिल्मों की तैयारी शुरू कर दी है. उसे पूरी उम्मीद है कि ये सभी ब्लॉकबस्टर साबित होंगी. टाइगर 3 को लेकर भी प्रोड्यूसर आत्मविश्वास से भरे हैं. बताया जा रहा है कि कहानी आकर्षक है, लेकिन ट्रेलर देखने के बाद कैटरीना के फैन्स सवाल उठा रहे हैं कि आखिर ऐक्ट्रेस का रोल फिल्म में कितना महत्वपूर्ण है.

डायलॉग और एक्शन
वास्तव में पिछली दोनों टाइगर फिल्मों में कैटरीना कैफ का किरदार काफी अहम था. वह इसमें पाकिस्तानी एजेंट जोया के रोल में हैं. टाइगर जिंदा है में उनके एक्शन दृश्य भी बढ़िया थे. था. मगर फैन्स की चिंता इस बात पर है कि टाइगर 3 के ट्रेलर में कैटरीना कैफ का कोई डायलॉग नजर नहीं आया. उनके कोई खास एक्शन सीक्वेंस भी नहीं दिखे. फैन्स को यह बात बहुत बुरी लगी है. उनका मानना है कि अगर टाइगर 3 पूरी तरह से सलमान खान का शो बनकर आती है तो इससे फिल्म को भी नुकसान हो सकता है. उल्लेखनीय है कि वार में वाणी कपूर (Vani Kapoor) का किरदार नाम मात्र को था, वहीं पठान में पूरी कहानी शाहरुख के इर्द-गिर्द थी. इक्का-दुक्का गानों के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कहीं प्रभाव नहीं छोड़ पाई थीं. फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि टाइगर 3 में कैटरीना के साथ ऐसा नहीं होगा.

Trending news