फिल्मों के बाद अब ये है कैटरीना कैफ की ख्वाहिश, बोलीं- 'जिम्मेदारी लेना चाहती हूं'

कैटरीना कैफ का कहना है कि कंटेंट को डेवलप करने को लेकर वह हमेशा उत्साहित रहती हैं और एक प्रोड्यूसर बनना चाहती हैं.

फिल्मों के बाद अब ये है कैटरीना कैफ की ख्वाहिश, बोलीं- 'जिम्मेदारी लेना चाहती हूं'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि कंटेट को डेवलप करने को लेकर वह हमेशा उत्साहित रहती हैं और एक प्रोड्यूसर बनना चाहती हैं. एक बयान में बताया गया है कि वूट के 'फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2' के एक एपिसोड में जब वह आईं तो उन्होंने फिल्म निर्माण उद्योग में अपनी रुचि और सोच को लेकर बात की. 

कार्यक्रम की संचालक अनाइता श्राफ अदाजानिया ने जब उनसे उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा तो कैटरीना कैफ ने कहा कि वह निर्माता बनना चाहती हैं. अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण को खुद का निजी प्रोडक्शन हाउस बनाने के लिए बधाई देते हुए कैटरीना ने कहा, 'कंटेट के विकास के लिए मैं उत्साहित रहती हूं. मैं निर्माता बनना चाहती हूं और जिम्मेदारी लेना चाहती हूं.'

आने वाले समय में कैटरीना, सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी. इसे अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है. यह फिल्म साल 2014 में आई साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है. इसके निर्माता अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज हैं. फिल्म में कैटरीना के किरदार का नाम कुमुद रैना है. 

पहली बार बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी कैटरीना, प्रियंका चोपड़ा को किया रिप्लेस!

फिल्म 'भारत' में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'इस किरदार पर काम करना मेरे लिए काफी अच्छा था, पूरा सफर मेरे लिए बहुत अच्छा रहा... सब्र कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है कि लोग इसे कब देखेंगे.' कैटरीना फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगी. इसमें अक्षय कुमार उनके साथ होंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें