पहली बार बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी कैटरीना, प्रियंका चोपड़ा को किया रिप्लेस!

देश की महान खिलाड़ियों में से एक पीटी ऊषा पर फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा को फाइनल किया गया था लेकिन अब फिल्म में कैटरीना कैफ को लिए जाने की खबर वायरल हो रही है. 

पहली बार बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी कैटरीना, प्रियंका चोपड़ा को किया रिप्लेस!
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी और मैरी कॉम की बायोपिक के बाद बॉलीवुड में खिलोड़ियों के जीवन पर कई और फिल्में बन रही हैं. खबर आ रही है कि देश की महान खिलाड़ियों में से एक पीटी ऊषा पर फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा को फाइनल किया गया था लेकिन अब फिल्म में कैटरीना कैफ को लिए जाने की खबर वायरल हो रही है. डीएनए में पब्लिश हुई रिपोर्ट के मुताबिक फिल्ममेकर रेवती एस वर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे और फिल्म में कैटरीना देसी गर्ल प्रियंका को रिप्लेस कर सकती हैं. 

इस फिल्म की खास बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा को ये बायोपिक कई साल पहले ऑफर की गई थी. उस समय प्रियंका चोपड़ा 'मैरी कॉम' की बायोपिक में बिजी चल रही थीं. इसके बाद हॉलीवुड में एंट्री होने के बाद प्रियंका का बिजी शेड्यूल फिल्म के आड़े आता रहा. अब खबरों की मानें तो फिल्म के लिए कैटरीना के नाम की चर्चा है. अगर ऐसा हुआ तो कैटरीना के खाते में ये पहली बायोपिक फिल्म होगी. 

भारत ट्रेलर: रिलीज होते ही कैटरीना का डायलॉग हुआ वायरल, ट्विटर पर छाए मजेदार MEMES

फिल्म से जुड़े एक सोर्स का कहना है कि ये बायोपिक कई भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म में पीटी ऊषा की जिंदगी से जुड़े कई अचीवमेंट को दिखाया जाएगा. पीटी ऊषा ने अपने खेल करियर में 101 से भी ज्यादा इंटरनेशनल मेडल्स अपने नाम किए हैं. पीटी ऊषा को अर्जुन अवॉर्ड के साथ ही पद्म श्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है. पीटी ऊषा इन दिनों रेलवे में बतौर ऑफिसर काम कर रही हैं. इसके अलावा देश के यंग एथलीट्स को अपनी करेला एकेडमी में ट्रेन भी करती हैं. 

बता दें कि कैटरीना कैफ इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. उनकी फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हो रही है. इसमें वो सलमान खान और दिशा पटानी के साथ नजर आएंगी. इतना ही नहीं कैटरीना कैफ के पास रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' भी है. इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें