Katrina का मंगलसूत्र और इंगेजमेंट रिंग हैं बेहद खास, लोगों की टिकी निगाहें
Advertisement

Katrina का मंगलसूत्र और इंगेजमेंट रिंग हैं बेहद खास, लोगों की टिकी निगाहें

Katrina's mangalsutra and engagement ring: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरों में कुछ ऐसा नजर आया है जिस पर देखने वालों की निगाहें टिक गई हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (Vicky Katrina Wedding) की खबरें बीते तीन दिन से फैंस को खुश कर रही हैं. इस दौरान सभी को बेसब्री से इस शाही अंदाज में होने वाली शादी की तस्वीरों का इंतजार था और बीती रात खुद सेलेब्स ने इन तस्वीरों को शेयर करके फैंस को सरप्राइज दिया. विक्की और कैटरीना ने खुद अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की, जिनमें प्यार साफ झलक रहा है. लेकिन इनके प्यार के साथ तस्वीरों में कुछ ऐसा भी था कि हर देखने वाला इन्हें जूम कर-कर के देख रहा है. जी हां! कैटरीना के मंगलसूत्र और इंगेजमेंट रिंग अब चर्चा में हैं. 

  1. कैटरीना की इंगेजमेंट रिंग में जड़ा है ये कीमती नग 
  2. मंगलसूत्र में साफ नजर आ रहे हैं चमकदार हीरे 
  3. एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक ने जीते फैंस के दिल

इंगेजमेंट रिंग में लगा है सफायर डायमंड 

इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज तक के अपने हर ब्राइडल लुक से कहीं ज्यादा प्यारी नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड कलर का गोल्डन वर्क वाला लहंगा पहना हुआ है. इसके साथ कैटरीना ने बड़ी सी नथ और पूरी सोने की ज्वैलरी कैरी की है. लेकिन इन सब जेवरातों के बीच उनकी एक अंगूठी अलग ही नजर आ रही है. इस अंगूठी में नीले रंग का एक स्टोन दिख रहा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इंगेजमेंट के मौके पर कैटरीना को सफायर डायमंड की रिंग पहनाई है. स्टोन का साइज बता रहा है कि इसकी कीमत काफी ज्यादा है.  

मंगलसूत्र में जड़े हैं हीरे

इसके साथ एक अन्य तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें कैटरीना के मंगलसूत्र को जूम करके दिखाया गया है. उनके बड़े से रानी हार के नीचे ये मंगलसूत्र लटकता नजर आ रहा है. इस मंगल सूत्र में छोटे-छोटे गोल्ड और काले मोतियों के बीच एक पेंटेंट है. जिसमें एक बड़ा और उसके नीचे एक छोटा हीरा दिख रहा है. मंगलसूत्र काफी प्यारा दिख रहा है. 

शाही शादी में बने एक-दूजे के

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दो साल की डेटिंग के बाद बीते दिन एक दूसरे से शादी रचाई है. यह शादी काफी सीक्रेट तरीके से की गई है. शादी की रस्में 3 दिन से चल रही हैं. यह शादी राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट से हुई है. जिसमें किसी को भी कैमरा या मोबाइल ले जाने की परमीशन नहीं दी गई.  

मुंबई में होगा रिसेप्शन 

बताया जा रहा है कि अब इस शादी के बाद विक्की और कैटरीना मुंबई आकर अपने सारी इंडस्ट्री के दोस्तों और करीबियों को एक भव्य रिसेप्शन देने वाले हैं. इसके बाद वह दोनों अपने काम पर वापस लौटेंगे और शूटिंग पूरी करने के बाद मालदीव में हनीमून मनाएंगे. 

इसे भी पढ़ें: Vicky-Katrina Wedding: प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका तक बोलीं- मेरे यार की शादी है

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

VIDEO-

Trending news