First Look: अक्षय कुमार ने शुरू की सारागढ़ी के युद्ध पर बनने वाली 'केसरी' की शूटिंग
Advertisement
trendingNow1362750

First Look: अक्षय कुमार ने शुरू की सारागढ़ी के युद्ध पर बनने वाली 'केसरी' की शूटिंग

अक्षय कुमार की इस फिल्म की घोषणा साल 2017 की शुरुआत में हुई थी और उस समय यह फिल्‍म अक्षय, करण जौहर और सलमान खान मिलकर बनाने वाले थे. यह फिल्‍म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है.

अक्षय कुमार की यह फिल्‍म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है. (फोटो साभार- @akshaykumar/Twitter)

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार हर साल की तरह इस साल की भी काफी बिजी हैं. 26 जनवरी को उनकी फिल्‍म 'पैडमैन' रिलीज होने वाली है तो इसी साल उनकी रजनीकांत के साथ आने वाली फिल्‍म '2 पॉइंट 0' अप्रैल में रिलीज हो सकती है. दिसंबर में अक्षय ने अपनी फिल्‍म 'गोल्‍ड' की शूटिंग पूरी कर ली है और केप टाउन में कुछ दिन परिवार के साथ वेकेशन मनाने के बाद आज से उन्‍होंने करण जौहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'केसरी' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. कुछ देर पहले ही अपनी फिल्‍म का पहला लुक जारी करते हुए अक्षय ने अपनी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इस लुक को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है कि, ‘मुझे यह तस्वीर आपके साथ शेयर करते हुए बहुत गर्व हो रहा है. मैं अपने साल की शुरूआत केसरी के साथ कर रहा हूं. यह मेरा सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है, जिसको मैं पूरे जुनून के साथ बनाऊंगा. आप सबकी शुभकामनायें चाहिए.'

याद दिला दें कि अक्षय कुमार की इस फिल्म की घोषणा साल 2017 की शुरुआत में हुई थी और उस समय यह फिल्‍म अक्षय, करण जौहर और सलमान खान मिलकर बनाने वाले थे. यह फिल्‍म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है. इस फिल्‍म में अक्ष्‍य मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे और सलमान-करण इसे प्रोड्यूस करने वाले थे. लेकिन साल के आखिर में सलमान खान ने इस फिल्‍म से अपना हाथ खींच लिया और अब सिर्फ करण जौहर और अक्षय कुमार ही इस प्रोजेक्ट से जुड़े हुए हैं.

बता दें कि बैटल ऑफ सारागढ़ी पर इस समय बॉलीवुड में तीन फिल्में बन रही हैं. एक फिल्‍म में रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे जबकि दूसरी में अक्षय कुमार मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इन दोनों के अलावा तीसरी फिल्‍म में अजय देवगन मुख्य किरदार निभायेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news