Box Office Collection: केसरिया हुई अक्षय कुमार की होली, 'केसरी' ने पाई बिगेस्ट ओपनिंग!

'केसरी' ने साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है, आने वाले वीकेंड में कमाई कई गुना बढ़ने की उम्मीद है...

Box Office Collection: केसरिया हुई अक्षय कुमार की होली, 'केसरी' ने पाई बिगेस्ट ओपनिंग!

नई दिल्ली: इस साल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने फैंस के साथ फिल्म 'केसरी' रिलीज करके केसरिया रंग से होली खेली है. दर्शकों ने भी अपने स्टार को दोगुना प्यार लौटाया है. पहले ही दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को अपने रंग में रंग डाला और साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बनकर सामने आई. 

फिल्म में अक्षय के डायलॉग के हिसाब से केसरी है देशभक्ति का रंग, जज्बे का रंग और हौसले का रंग. तो इस सबके साथ अब दर्शकों ने बता दिया है कि 'केसरी' रंग अब उनके 'दिल ओ दिमाग' पर छा चुका है. अब तक 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग रणवीर सिंह की 'गली बॉय' के नाम थी जिसे अब 'केसरी' से अक्षय कुमार ने अपने नाम कर लिया है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 21.50 करोड़ रुपए कमाकर धमाकेदार ओपनिंग हासिल की है. अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड के असली खिलाड़ी हैं. फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस खुशखबरी को अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है.  

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के अनुसार फिल्म ने 21.50 करोड़ रुपए की जबरदस्त ओपनिंग करके 'गली बॉय' को दूसरे पायदान पर ला दिया है. क्योंकि 'गली बॉय' ने 19.40 करोड़ रुपए की ओपिनंग की थी वहीं इस मामले में 'टोटल धमाल' 16.50 करोड़ कमाकर तीसरे स्थान पर है.

वहीं अक्षय की फिल्मों की बात की जाए तो इस फिल्म ने अक्षय की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग का खिताब हासिल कर लिया है. इस मामले में बीते साल में आई 'गोल्ड' अब भी पहले नंबर पर बरकरार है.

'केसरी' मूवी रिव्यू: अक्षय की जबरदस्त एक्टिंग और दमदार डायलॉग हैं फिल्म की जान

बता दें कि 21 मार्च को 'केसरी' देश में 3600 स्क्रींस और ओवरसीज़ में 600 स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी है. इस 80 करोड़ की लागत से बनी फिल्म को चार दिनों का ओपनिंग वीकेंड मिला है. जिसके चलते उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही यह फ़िल्म 100 करोड़ का पड़ाव आसानी से छू लेगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें