'केजीएफ' का मुकाबला 'जीरो' से नहीं, लेकिन फिल्म चलेगी: यश

यह फिल्म शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' के साथ ही रिलीज हो रही है, इसे तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है. 

'केजीएफ' का मुकाबला 'जीरो' से नहीं, लेकिन फिल्म चलेगी: यश

मुंबई: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नामों में से एक है यश, जिनकी फिल्म 'केजीएफ' जल्द ही दर्शकों के सामने होगी. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर देखने के बाद इस फिल्म की तुलना बाहुबली से की जा रही है. वहीं फिल्म के हीरो यश का कहना है कि इस फिल्म का 'जीरो' से कोई कॉम्पिटीशन नहीं है.

कन्नड़ की सबसे महंगी और महत्वाकांक्षी परियोजना केजीएफ पेश करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एए फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है. इस कन्नड़ फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है. 

 

फिल्म के अलग अलग भाषाओं में बनने पर यश ने कहा, 'हिंदी बेल्ट में आने की वजह यही है की हम बहुत सारे लोगो को फिल्म दिखाना चाहते हैं, रीच अच्छी होगी, फिल्म ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी, यह तभी मुमकिन है, जब फिल्म उनकी भाषा में हो.'  देखिए फिल्म का ट्रेलर...

 

विलेन और हीरो दोनों हैं यश 
फिल्म के बारे में बात करते हुए यश अपने आप को फिल्म का हीरो और विलेन दोनों बताते हैं. यश का मानना है कि फिल्म की कहानी अच्छी हो तो भाषा से कुछ फर्क नहीं पड़ता. यश कहते हैं, 'हर फिल्म की एक भाषा होती है, वह भाषा अगर ठीक से है तो सब समझ सकते हैं. चाहे वह हिंदी में हो, तमिल में हो या कन्नड़ में हो. इस फिल्म की भाषा सबको पसंद आएगी, सबको समझ आएगी. यही वजह है, हम बड़ी ऑडियंस को यह फिल्म दिखाना चाहते है.'

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, यश ने कहा, 'हर इंसान में अच्छी और बुरी दोनों साइड्स होती हैं. इस फ़िल्म में एक जबरदस्त डायलॉग भी हैं, 'दुनिया सिर्फ दो किस्म के लोगों को याद रखती है, पहला जो डर पैदा करता है और दूसरा जो डर मिटाता है, इसने दोनों किया है.' मेरा करैक्टर ऐसा है. यह करैक्टर उतना सिम्पल नहीं है, इसमें काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं. बहुत लेयर्स हैं. हर फिल्म की स्टोरी में वही होता है न, उसको जिस तरीके से आप बताते हैं वह अलग होता हैं.' 

यह फिल्म शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो के साथ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को रिप्रेजेंट करने वाले रितेश सिद्वानी ने कहा, 'इससे पहले भी कई बार दो फिल्में एक साथ रिलीज हुई हैं. इस डेट को फिल्म के मेकर्स ने चुना है. साउथ में यह तरीका इम्पोर्टेन्ट है. हम साउथ में भी यह फिल्म सिर्फ कन्नड़ में नहीं बल्कि सभी भाषों में रिलीज कर रहे हैं. नार्थ में यह फिल्म 'जीरो' जितनी बड़ी नहीं होगी, हमारी वैसी कोई इंटेंशन्स नहीं है. तो जीरो के साथ कोई क्लेश या कम्पटीशन नहीं है, दोनो फिल्मों को स्क्रीनज़ मिलेंगी. 

यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा. इनमें से पहला भाग का शीर्षक 'केजीएफ चैप्टर 1' होगा जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें