KGF Chapter 2 के ट्रेलर लॉन्च में बॉलीवुड सितारों का दबदबा, जानिए कौन-कौन होगा शामिल
Advertisement

KGF Chapter 2 के ट्रेलर लॉन्च में बॉलीवुड सितारों का दबदबा, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

KGF Chapter 2 trailer launch: लंबे इंतजार के बाद आज 'रॉकी भाई' यानी यश (Yash) की फिल्म का ट्रेलर आज लॉन्च होने वाला है. ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में बॉलीवुड सितारों का भी दबदबा रहने वाला है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बीते दो साल से लोगों को 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) का बेसब्री से इंतजार है. अब इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं, क्योंकि 'रॉकी भाई' यानी यश (Yash) की फिल्म का ट्रेलर एक ग्रैंड इवेंट के दौरान लॉन्च होने जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को लेकर धूम मची हुई है. आज यानी रविवार 27 मार्च को बेंगलुरु में ट्रेलर लॉन्च होगा. इस इवेंट में साउथ इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड का भी दबदबा नजर आने वाला है. जानिए कौन-कौन है इस लॉन्च इवेंट का मेहमान. 

रवीना टंडन और संजय दत्त 

14 अप्रैल को 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार है. मेगा एक्शन एंटरटेनर के निर्माता ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और संजय दत्त मेगा ट्रेलर लॉन्च इवेंट में दिखाई देंगे, जो 27 मार्च को बेंगलुरु में होगा.

करण जौहर करेंगे होस्ट

इस मेगा इवेंट की मेजबानी कोई साउथ फिल्ममेकर नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर करने वाले हैं. जबकि संजय दत्त और रवीना टंडन समारोह में बतौर स्टार कास्ट शामिल होने वाले हैं. वहीं एक्टर और निर्माता फरहान अख्तर भी इस इवेंट के मुख्य मेहमान हैं.

इतनी भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में 14 अप्रैल को देशभर में रिलीज हो रही 'केजीएफ: चैप्टर 2' सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, और होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है. 'केजीएफ: चैप्टर 2' को उत्तर भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है.

6000 स्क्रीन पर रिलीज होगी फिल्म

दरअसल, हाल ही में 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) के प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया है कि वह इस फिल्म को लेकर बड़ा निर्णय ले चुके हैं. इस यश (Yash) स्टारर यह फिल्म पूरे देश में 6000 स्क्रीन पर एक साथ रिलीज होने जा रही है. 

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने की The Kashmir Files की बुराई, Anupam Kher ने किया जमकर पलटवार!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news