KGF स्टार Yash के फैन ने किया सुसाइड, एक्टर और Siddaramaiah के लिए छोड़ गया खास संदेश

केजीएफ (KGF) स्टार यश (Yash) के एक फैन ने सुसाइड कर लिया है. यश के फैंन ने सुसाइड नोट लिखकर एक्टर और कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया के नाम एक आखिरी मैसेज दिया है.  

KGF स्टार Yash के फैन ने किया सुसाइड, एक्टर और Siddaramaiah के लिए छोड़ गया खास संदेश
यश, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: सेलिब्रिटीज के लिए लोगों में दीवानगी हमेशा देखने को मिलती है, लेकिन कभी-कभी ये दीवानगी पागलपन में बदल जाती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां 25 साल के एक युवक रामकृष्ण (Ramkrishna) ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने अंतिम इच्छा का जिक्र किया है. वह चाहता है कि उसके अंतिम संस्कार में पूर्व सीएम सिद्धारमैया (Siddaramaiah) और एक्टर यश (Yash) शामिल हों.

नोट में कही ये बात

दरअसल, कर्नाटक के मांड्या जिले का रामकृष्ण (Ramkrishna, Fan of Yash) रहने वाला था. वह फिल्म 'केजीएफ' के अभिनेता यश (Yash) और कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया (Siddaramaiah) का बहुत बड़ा फैन था. रामकृष्ण ने कन्नड़ में एक सुसाइड नोट लिखा. इसमें यवक ने अपनी दो अंतिम इच्छाओं को भी लिखा है. उसने इस नोट में साफ तौर पर लिखा कि वो सिद्धारमैया और यश दोनों का बहुत बड़ा फैन है और वह चाहता है कि दोनों ही उसके अंतिम संस्कार पर मौजूद रहें. 

सिद्धारमैया ने ट्वीट में कही ये बात

इस घटना की जानकारी जब सिद्धारमैया (Siddaramaiah) और यश (Yash) को लगी तो दोनों ही ट्वीट कर इस घटना पर दुख जाहिर किया. सिद्धारमैया ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं उससे कभी मिला हूं, लेकिन ऐसी परिस्थितियों में अपने प्रशंसक से मिलना बहुत दुखद है. किसी को भी इतनी कम उम्र में जीवन का अंत नहीं करना चाहिए.'

यश ने ट्वीट में कही ये बात

यश (Yash) ने भी इस घटना की जानकरी मिलने पर ट्वीट किया. यश ने ट्वीट कर उसकी मौत पर शोक जताया. उन्होंने लिखा, 'हम अभिनेता आपकी सीटी और तालियां सुनते हैं और जो प्यार आप हम पर बरसाते हैं, उसके लिए जीते हैं ? मुझे आपसे (प्रशंसकों) से यह उम्मीद नहीं थी.' 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच जारी है. पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने युवक के अंतिम संस्कार में पहुंचकर उसके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. साथ ही युवक की अंतिम इच्छा भी पूरी की. 

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor को अस्पताल लेकर पहुंचे Saif Ali Khan, बस अब कुछ देर और...

VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.