Khalnayak 2: गदर के बाद 'खलनायक' का आएगा सीक्वल! सुभाष घई इस बार संजय दत्त की जगह किसे बनाएंगे हीरो?
Advertisement
trendingNow11836152

Khalnayak 2: गदर के बाद 'खलनायक' का आएगा सीक्वल! सुभाष घई इस बार संजय दत्त की जगह किसे बनाएंगे हीरो?

Khalnayak Returns: बॉलीवुड इतिहास की सबसे यादगार फिल्मों में शामिल खलनायक को इस बरस 30 साल पूरे हो रहे हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जैकी श्रॉफ स्टारर इस फिल्म का सीक्वल बनना तय हो चुका है. सिर्फ औपचारिक घोषणा का इंतजार है...

 

Khalnayak 2: गदर के बाद 'खलनायक' का आएगा सीक्वल! सुभाष घई इस बार संजय दत्त की जगह किसे बनाएंगे हीरो?

Sanjay Dutt And Subhash Ghai: गदर 2 (Gadar 2) के धमाके ने बॉलीवुड में कई लोगों को जगा दिया है. जब 22 साल पुरानी फिल्म का सीक्वल दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच सकता है, तो 20-30 साल पुरानी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल क्यों नहीं बन सकते है. 1993 में रिलीज हुई निर्माता-निर्देशक सुभाष घई (Subhash Ghai) की शानदार फिल्म खलनायक के सीक्वल की चर्चा बीते कुछ वर्षों से थी, परंतु अब जल्द ही इसकी घोषणा की तैयारियां हो रही हैं. सूत्रों की मानें तो घई और उनकी टीम खलनायक के सीक्वल पर गंभीरता से काम कर रहे हैं और जल्द ही इस बारे में अनाउंसमेंट (Khalnayak 2 Announcement) हो सकता है.

सितंबर का इंतजार
फिल्म कुख्यात अपराधी बल्लू (संजय दत्त) की कहानी है, जो जेल से भाग जाता है. मगर पुलिस अधिकारी राम (श्रॉफ) और उसकी पुलिस-प्रेमिका गंगा (दीक्षित) बल्लू का पीछा करके उसे पकड़ते हैं. इसी दौरान बल्लू को गंगा से प्यार हो जाता है. रोचक बात यह है कि संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) यह फिल्म अगले महीने सितंबर में बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है. सुभाष घई की कंपनी मुक्ता आर्ट्स (Mukta Arts) फिल्म को 4 सितंबर को अपने थिएटरों में रिलीज कर रही है. घई के देश भर में 100 स्क्रीन हैं. सुभाष घई ने कहा है गदर 2 की सफलता को देखने के बाद उन्होंने खलनायक (Khalnayak Re-Release) को फिर से रिलीज करने का फैसला किया.

और एक नया सितारा
खलनायक, कर्मा, सौदागर और परदेस जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले घई ने कहा है कि गदर 2 की सफलता के बाद मुझे कई लोग संदेश भेज कर पूछ रहे हैं कि आप खलनायक 2 क्यों नहीं बनाते? उन्होंने बताया कि हम इस पर विचार कर रहे हैं और आप जल्द ही अच्छी खबर सुनेंगे. इसमें संजय दत्त हीरो होंगे और उनके साथ एक नया सितारा भी होगा. खलनायक 2 के 30 साल पूरे होने को लेकर बॉलीवुड में सुगबुगाहट है और सुभाष घई इसे अपने कमबैक के शानदार मौके की तरह देख रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम में पोस्ट लिखा था कि युवा पीढ़ी आज भी बल्लू से जुड़ी है. इसलिए ऐसा कोई कारण नहीं है कि हम दोगुनी ऊर्जा के साथ खलनायक 2 बनाने के लिए आगे न बढ़ें? जून में संजय दत्त ने भी खलनायक को लेकर एक चर्चित पोस्ट लिखा था. खलनायक जैसी फिल्म बॉलीवुड में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को भी नए सिरे से जमा सकती है.

Trending news