स्टार हो तो ऐसा, Vidyut Jamwal ने फीमेल फैन को अपनी साढ़े 3 करोड़ की कार में कराई सैर, दिलदारी देख फिदा हुए लोग
Advertisement

स्टार हो तो ऐसा, Vidyut Jamwal ने फीमेल फैन को अपनी साढ़े 3 करोड़ की कार में कराई सैर, दिलदारी देख फिदा हुए लोग

Vidyut Jammwal News: अपने फैंस को खुश करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स उनके साथ सेल्फी क्लिक करते हैं, डांस करते हैं या फिर ऑटोग्राफ दे देते हैं लेकिन विद्युत जामवाल जो भी करते हैं वो सबसे अलग ही करते हैं और इस बार अपने फैंस की खुशी के लिए उन्होंने जो किया है उसके लिए वो खूब सुर्खियों में हैं.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Vidyut Jammwal Video: बॉलीवुड में स्टार तो कई हैं लेकिन विद्युत जामवाल ने इस बार जो किया है उससे वो लोगों के दिलो पर छा गए हैं और बन गए हैं उनके हीरो. जी हां...हीरो अगर दिलदार हो तो फिर सोने पर सुहागा होता है और ये खासियत विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को सबसे अलग बना देती है. इस बार विद्युत ने अपने फैंस को खुश करने के लिए उन्हें अपनी कार में बैठाया और ले गए ड्राइव पर. 

फीमेल फैन को कर दिया खुश

विद्युत जामवाल एक पॉपुलर स्टार हैं जिनकी पॉपुलैरिटी के बारे में हमें बताने की जरूरत नहीं. वो जहां जाते हैं तो मीडिया उन्हें घेर लेता है. इस बार भी जब वो मीडियो को पोज दे रहे थे तो एक फीमेल फैन उनके पास आईं और उनसे मिलने की खुशी जाहिर करने लगीं. बस ये देख विद्युत भी दिल हार बैठे और उन्होंने भी फीमेल फैन को उतना ही प्यार वापस लौटाने के इरादे से उन्हें वो तोहफा दे दिया जिसका उन्हें अंदाजा तक नहीं था. विद्युत ने उस फैन को ना सिर्फ गले लगाया बल्कि उन्हें लेकर वो अपनी साढ़े 3 करोड़ की कार की आगे वाली सीट पर पहुंचे और बड़े ही प्यार से दरवाजा खोलकर उन्हें कार में बैठाया और देखते ही देखते उन्हें लेकर ड्राइव पर निकल गए. ये देख जहां फैन को यकीन ही नहीं आया तो वहीं उनकी सादगी पर लोगों को प्यार आ गया.   

सोशल मीडिया पर दिलदारी की हो रही चर्चा

वहीं अब ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उनके चाहनेवाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कोई उन्हें दिलदार कह रहा है तो कोई अद्भुत. वैसे अगर आप भी विद्युत जामवाल के फैन हैं या ये वीडियो देखकर बन गए हैं तो जल्द ही उनकी खुदा हाफिज 2 रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 8 जुलाई को रिलीज होगी.  

यह भी पढ़ेः Esha Gupta: फूलों वाला सूट, गले में दुपट्टा और माथे पर बिंदी, एयरपोर्ट पर ईशा का ये लुक देख लोगों को नहीं आ रहा यकीन!

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

 

Trending news