Esha Gupta: फूलों वाला सूट, गले में दुपट्टा और माथे पर बिंदी, एयरपोर्ट पर ईशा का ये लुक देख लोगों को नहीं आ रहा यकीन!
Advertisement
trendingNow11224386

Esha Gupta: फूलों वाला सूट, गले में दुपट्टा और माथे पर बिंदी, एयरपोर्ट पर ईशा का ये लुक देख लोगों को नहीं आ रहा यकीन!

Esha Gupta Traditional Look: ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार इस हसीना का अंदाज देख लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है. एयरपोर्ट पर सूट पहनकर पहुंचीं ईशा को देख लोग हैरान हो रहे हैं.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Esha Gupta in Suit: पिछले 10 सालों से ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बॉलीवुड में हैं. अपनी एक्टिंग के अलावा ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में आश्रम 3 (Aashram 3) में भी उनका यही अंदाज देखने को मिला था. लिहाजा उन्होंने इस सीरीज को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी. लेकिन शनिवार की सुबह इस हसीना को एयरपोर्ट पर देख लोग दंग रह गए. जिस अंदाज में ईशा गुप्ता एयरपोर्ट (Esha Gupta Airport Look) पर पहुंचीं हर कोई उन्हें देख हैरान रह गया.

प्रिंटेड सूट में खूबसूरत लगीं ईशा

ईशा गुप्ता को शनिवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां वो व्हाइट कलर के प्रिंटेड सूट में नजर आईं. बेहद ही सिंपल ये सूट उस पर गले में दुपट्टा और माथे पर बिंदी लगाए जिसने भी ईशा गुप्ता को देखा वो देखता ही रह गया. अक्सर बोल्ड अदाओं से हर किसी को घायल करने वालीं ईशा गुप्ता जब इस रूप में सबके सामने आईं तो लोगों का हैरान होना लाजिमी भी है. 

आश्रम 3 से खूब बटोरीं सुर्खियां

हाल ही में ईशा गुप्ता, बॉबी देओल की पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन में नजर आईं. इस सीरीज में उनका किरदार काफी बोल्ड था लिहाजा इसके लिए ईशा ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इस सीरीज के बाद ईशा गुप्ता एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. वहीं एक्टिंग से भले ही ईशा कितना भी समय क्यों ना दूर रहें लेकिन सोशल मीडिया की बदौलत वो लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं. ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में तस्वीरें पोस्ट कर छा जाती हैं. ईशा गुप्ता ने साल 2012 में जन्नत फिल्म से डेब्यू किया था. इसके बाद वो राज, हमशक्ल, बेबी, रुस्तम, कमांडो 2, बादशाहो, पलटन और टोटल धमाल में भी नजर आईं. इसी साल उन्हें इंडस्ट्री में एक दशक पूरा हुआ है. खबर है कि आने वाले वक्त में ईशा गुप्ता देसी मैजिक और हेरा फेरी 3 में नजर आएंगी. 

यह भी पढेंः Amrita Singh and Saif Ali Khan: शादी के बाद कई सालों तक मां नहीं बनने का अमृता ने लिया था फैसला, सैफ थे वजह!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

 

Trending news