Kill Release Date OUT: गले पर छुरी...आंखों में गुस्सा लिए बॉलीवुड डेब्यू करने आ रहे लक्ष्य लालवानी, 5 जुलाई को करेंगे 'किल'
Advertisement
trendingNow12101975

Kill Release Date OUT: गले पर छुरी...आंखों में गुस्सा लिए बॉलीवुड डेब्यू करने आ रहे लक्ष्य लालवानी, 5 जुलाई को करेंगे 'किल'

Karan Johar ने अपनी अगली फिल्म 'किल' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म के पोस्टर में लक्ष्य इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस फिल्म से लक्ष्य बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

 

किल फिल्म

Kill Release Date: करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी अगली फिल्म 'किल' (Kill Film) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. ये फिल्म इसी साल 5 जुलाई को थियेटर में रिलीज होगी. इस फिल्म से टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर में लक्ष्य किलर लुक में नजर आ रहे हैं.

करण जौहर ने लिखा ये पोस्ट
किल फिल्म को लेकर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा- 'ब्लड ब्लड और ब्लड...हम लोग आपके लिए एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं....5 जुलाई, 2024 को 'किल' थियेटर में रिलीज हो रही है.' इस फिल्म के पोस्टर में लक्ष्य लालवानी खूंखार लुक में नजर आ रहे हैं. एक्टर के गले पर किसी ने छुरी रखी है और उनकी आंखों में खौफ का एक कतरा भी नजर नहीं आ रहा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

निखिल नागेश कर रहे डायरेक्ट
'किल' फिल्म को निखिल नागेश भट्ट डायरेक्ट करेंगे. खास बात है कि ये फिल्म 'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में बीते साल प्रदर्शित हुई. इस एक्शन फिल्म में लक्ष्य लालवानी का इंटेंस लुक फैंस का दिल जीत रहा है. किल में लक्ष्य के अलावा 'टूथपरी' फिल्म फेम तान्या मणिकतला और राघल जुयाल भी हैं. इस फिल्म के रिलीज की जानकारी लक्ष्य ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसके बाद फैंस उन्हें फिल्म के लिए बधाई देने लगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Laksh Lalwani (@lakshcafe)

 

'बेधड़क' में भी आएंगे नजर
लक्ष्य लालवानी की 'किल' डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म से पहले वो 'बेधड़क' को लेकर चर्चा में है. 'बेधड़क' में लक्ष्य के साथ संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इन दोनों का लुक भी शेयर हुआ था. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले लक्ष्य लंबे वक्त से टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. 'वॉरियर हाई', 'प्यार तूने क्या किया', 'परदेस में है मेरा दिल', 'अधूरी हमारी कहानी' और 'पोरस' में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि इन्हें पहचान 'पोरस' सीरियल से मिली थी.

 

Trending news