KK Life Unknown Facts: लेडीलव से शादी करने के लिए बने सेल्समैन, दिलचस्प है KK और ज्योति की Love Story
Advertisement
trendingNow11204637

KK Life Unknown Facts: लेडीलव से शादी करने के लिए बने सेल्समैन, दिलचस्प है KK और ज्योति की Love Story

Singer KK: मशहूर सिंगर केके (Singer KK) का कल कोलकाता में 53 साल की उम्र में निधन हो गया है. इस वक्त पूरी फिल्म इंडस्ट्री सिंगर के निधन से शोक में है. केके जितने बेहतरीन सिंगर थे, उनकी पर्सनल लाइफ भी उनती ही शानदार और खुशहाल थी. 

 

kk

KK Life Unknown Facts: सिंगर केके (Siger KK) का पूरा ना कृष्ण कुमार कुन्नथ था. उन्होंने साल 1991 में अपने बचपन के प्यार ज्योति लक्ष्मी कृष्णा (Jyoti Laxmi Krishna) से शादी की थी. हालांकि, शादी के वक्त केके (KK)बेरोजगार थे. उन्होंने ज्योति से शादी करने के लिए सेल्समैन की नौकरी भी की थी. इस बात का खुलासा खुद सिंगर ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में किया था. केके ने बताया था कि, 'ज्योति से शादी करने के लिए उन्होंने सेल्समैन की जॉब की थी. उनके ससुराल वाले चाहते थे कि केके जॉब करें, उसके बाद ही दोनों की शादी होगी'. इसके अलावा केके ने बताया कि उन्होंने सेल्समैन की जॉब 3 महीने की और फिर परेशान होकर वो नौकरी छोड़ दी थी. इसके बाद उनकी पत्नी ज्योती ने उन्हें सपोर्ट किया और केके ने म्यूजिक की दुनिया में अपना नाम बनाया. 

जिससे प्यार किया उसी से की केके ने शादी

केके (KK) ने कपिल (Kapil Sharma) के शो में आगे कहा, 'मैंने सिर्फ एक ही लड़की को अपनी लाइफ में डेट किया. मेरी वाइफ ज्योति को. हम दोनों 6वीं क्लास में मिले थे. तब मैं बहुत ही शर्मिला लड़का था. मैं ज्योति को भी ठीक तरीके से डेट नहीं कर पाया. मेरे बच्चे  कभी-कभी मुझे इस बात पर काफी छेड़ते हैं'.

केके ने ऐसे की थी करियर की शुरूआत 

आपको बता दें कि सिंगर केके (KK) का पहला एल्बम 'पल' साल 1999 में रिलीज हुआ था. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इस गाने के हिट होने के बाद उन्हें बॉलीवुड से ऑफर आने लगे. उन्होंने अपने करियर में कई हिट गाने दिए. अपने करियर के लिए वो दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गए थे. केके ने अपने करियर में न सिर्फ हिंदी बल्कि तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम, गुजराती और बंगाली भाषाओं में भी गाने गाए हैं. उन्होंने 200 से ज्यादा गानों में अपनी आवाज दी है. इसके अलावा फिल्मों में गाना गाने से पहले केके ने लगभग 3,500 जिंगल्स भी गाए थे.

यह भी पढ़ें- Superbod Web Series: कमरा बंद करके देखें ये वेब सीरीज, हद से ज्यादा लगाया गया बोल्ड और इंटीमेट सीन्स का तड़का

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news