अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने खरीदा लग्जरी अपॉर्टमेंट, 20 करोड़ है कीमत
Advertisement
trendingNow12340818

अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने खरीदा लग्जरी अपॉर्टमेंट, 20 करोड़ है कीमत

KL Rahul और Athiya को लेकर बड़ी खबर है. इन दोनों सितारों ने अपना नया आशियाना खरीद लिया है. खबरों की मानें तो ये नया फ्लैट इन दोनों ने मुंबई के पॉश इलाके में करीबन 20 करोड़ का लिया.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल

KL Rahul Athiya New Home: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने अपना नया आशियाना खरीदा है. इन दोनों ने लग्जरी अपॉर्टमेंट मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल में खरीदा जिसके लिए दोनों ने करीबन 1.20 करोड़ स्टैम्प ड्यूटी भरी है. ये अपॉर्टमेंट सुनील शेट्टी की बेटी ने संधू पैलेस बिल्डिंग में दूसरे माले पर लिया.

20 करोड़ में खरीदा नया फ्लैट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल का ये नया फ्लैट करीबन 20 करोड़ का है जो कि 3350 स्क्वायर फीट का है. इनडैक्सटैप डॉट कॉम के मुताबिक इन दोनों को बृहन्मुंबई नगर निगम की तरफ से सर्टिफिकेट भी मिल गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों ने इस फ्लैट के रजिस्ट्रेशन के लिए 30 हजार रुपये दिए हैं. जिसमें कार पार्किंग भी शामिल है. ये ट्रांजेक्शन 15 जुलाई को हुआ है. 

 

अनंत अंबानी-राधिका की शादी के छठे दिन दीपिका-रणवीर ने शेयर की अनसीन फोटो, लुटाया खूब प्यार

पाली हिल में रहते कई सितारे
केएल राहुल और अथिया ने जहां पर अपना नया फ्लैट खरीदा है वहां पर बॉलीवुड की कई हस्तियां रहती हैं. जिसमें दिलीप कुमार का बंगला और आमिर खान का घर भी शामिल है. जबकि पास में सटे ब्रांद्रा में सलमान खान, शाहरुख खान, सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर और तृप्ति डिमरी रहते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul(@klrahul)

 सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों की दूसरे धर्म के जहीर इकबाल से शादी? 24 दिन बाद बताई वजह 

 

एनिवर्सरी की फोटोज खूब हुई थीं वायरल
इससे पहले अथिया शेट्टी और केएल राहुल की पहली एनिवर्सरी की फोटोज खूब वायरल हुई थीं. इन दोनों ने एनिवर्सरी पर सीक्रेट प्लेस पर डिनर किया और कई सारी रोमांटिक फोटोज भी शेयर की थीं जो उस वक्त खूब वायरल हुई थीं. इन दोनों ने 22 जनवरी, 2023 को शादी की थी. जबकि दोनों ने सोशल मीडिया पर साल 2020 में अपने रिश्ते को ऑफीशियल किया था. खबरों की मानें तो इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई. 

 

Trending news