अनंत अंबानी-राधिका की शादी के छठे दिन दीपिका-रणवीर ने शेयर की अनसीन फोटो, लुटाया खूब प्यार
Advertisement
trendingNow12340780

अनंत अंबानी-राधिका की शादी के छठे दिन दीपिका-रणवीर ने शेयर की अनसीन फोटो, लुटाया खूब प्यार

Anant Radhika की शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने एक अनसीन फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में दीपिका नई नवेली दुल्हनिया राधिका पर प्यार लुटाती दिख रही हैं तो वहीं रणवीर पोज देते नजर आए.

रणवीर सिंह, अनंत-राधिका और दीपिका पादुकोण

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड सितारों ने खूब रौनक जमाई. खास तौर पर रणवीर सिंह के क्रेजी डांस ने तो वहीं मॉम टू बी दीपिका पादुकोण के लुक ने. वहीं अब मियां-बीवी रणवीर और दीपिका ने सोशल मीडिया अनसीन पिक शेयर की है. इस तस्वीर में दीपिका न्यूली वेड राधिका पर प्यार उड़ेलती दिखाई दीं. दीपिका और रणवीर की अनंत और राधिका के साथ प्यारी सी ये अनसीन तस्वीर वायरल हो रही है.

अनसीन फोटो वायरल
रणवीर और दीपिका के साथ अंबानी खानदान के चिराग की ये प्यारी सी फोटो मिनटों में वायरल हो गई. इस फोटो में रणवीर सिंह ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण लाल रंग का कामदार सूट पहना. इस सूट को पहनकर दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में एक तरफ रणवीर तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका हैं. जबकि बीच में अनंत और राधिका नजर आ रहे हैं.

 

 

लुटाया प्यार
इस फोटो को रणवीर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो को शेयर कर रणवीर ने दीपिका को टैग किया. इसके साथ ही दीपिका ने भी तस्वीर शेयर की. रणवीर ने कैप्शन में लिखा- 'एकदम प्योर लव...अनंत और राधिका तुम दोनों को इस खूबसूरत से सफर के लिए ढेर सारी विशेज.' 

 अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री मैन संग चिल करती दिखीं मलाइका अरोड़ा, स्पेन से वायरल हुई फोटो

 

'क्या बुला रहे हो...तुम्हारे क्लास में पढ़ती थी क्या?' जब ऐश्वर्या का नाम सुनते ही भड़क गई थीं जया बच्चन, लगा दी थी डांट

शादी में शामिल हुईं नामचीन हस्तियां
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देश-विदेश से नामचीन हस्तियां शामिल हुई थीं. जिसमें किम कारदर्शियन और उनकी बहन, जॉन सीना और कई राजनीति से जुड़े लोग पहुंचे थे. वहीं बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन की फैमिली, शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, विक्की कौशल और कैटरीना के अलावा कई और हस्तियां शरीक हुईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने इस शादी में करीबन 5000 करोड़ खर्च किए. वहीं शादी के बाद हाल ही में अनतं और राधिका पहली बार जामनगर पहुंचे तो वहां पर उनका फूलों से जोरदार वेलकम हुआ.

Trending news