कौन हैं नताशा स्टांकोविच? जिन पर लट्टू हो गए स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या
Advertisement

कौन हैं नताशा स्टांकोविच? जिन पर लट्टू हो गए स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टांकोविच के साथ सगाई कर ली है.

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टांकोविच सर्बियन एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) के साथ सगाई कर ली है. हार्दिक ने बुधवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी. इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों तांता लग गया और क्रिकेट प्रेमी यह जानने में दिलचस्पी लेने लगे कि आखिर पटाखा गर्ल नताशा कौन हैं और क्या करती हैं? जिन पर इस स्टार क्रिकेटर का दिल आ गया.

स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने 2019 के आखिरी दिन इंस्टाग्राम में एक पोस्ट किया. इसमें वे एक्ट्रेस नताशा स्टांकोविच के साथ हैं. पांड्या ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, ‘नए साल की शुरुआत पटाखा के साथ.’ इस फोटो में हार्दिक ने नताशा का हाथ पकड़ रखा है. साथ ही दिल का इमोजी भी बनाया है.

यह भी पढ़ें: 5 जनवरी को शुरू होगा टीम इंडिया का अभियान; 27 दिन में खेलेगी 10 मैच, देखें Schedule 

'सत्याग्रह' से किया बॉलीवुड डेब्यू
दरसअल, हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड से मंगेतर बन चुकीं नताशा स्टांकोविच एक सर्बियन एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं. फेमस डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से नताशा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, इंडिया में उनको बिग बॉस के 8वें सीजन और बादशाह के सॉन्ग 'डीजे वाले बालू' से पॉपुलेरिटी मिली.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan.  01.01.2020 #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

2012 में आई थीं इंडिया
दरअसल, नताशा साल 2012 में एक्टिंग में करियर बनाने के लिए इंडिया आईं. बतौर मॉडल उनकी शुरुआत फिलिप्स, कैडबरी और जॉनसन एंड जॉनसन जैसे ब्रांड्स के साथ हुई. साल 2013 में पहली बार इस सर्बियन मॉडल को सत्याग्रह फिल्म से बॉलवुड में ब्रेक मिला. अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म में नताशा ने 'अइयो जी' आइटम नंबर किया था.

बिग बॉस से मिली पहचान
इसके बाद साल 2014 में स्टांकोविच को फेमस रैपर बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'बंदूक' में रोल मिला. इसी साल उनको टीवी के विवादास्पद शो 'बिग बॉस' के घर में एक महीने रहने का मौका मिला. हालांकि, एक्ट्रेस को बादशाह के ही ब्लॉकबस्टर सॉन्ग 'डीजे वाले बाबू' से देश-दुनिया में ख्याति हासिल हुई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Forever yes @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

शाहरुख की फिल्म मिली
दो साल बाद यानी 2016 में नताशा को सौरभ वर्मा के डायरेक्शन में बनी '7 Hours to Go' फिल्म में एक महिला पुलिसकर्मी का किरदार दिया गया. वहीं, 2017 में स्टांकोविच ने 'फुकरे रिटर्न्स' में 'महबूबा' डांस नंबर किया, जिसके लिए उनको काफी सराहा गया. बाद में उन्हें सुपरस्टार शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जीरो' में कैमियो रोल मिला था.

'नच बलिए' में मचा चुकीं धमाल
पिछले साल आई वेब सीरीज 'The Holiday' में भी सर्बियन एक्ट्रेस को देखा गया था. रिएलिटी डांस शो 'नच बलिए' में भी नताशा अपने पार्टनर अली गोनी के साथ डांस करते हुए नजर आई थीं. यहां बता दें कि नताशा का अली गोनी के साथ भी रिलेशन रह चुका है.

ये वीडियो भी देखें:

Trending news