इस हॉलीवुड फिल्म की रीमेक बनाएंगे आमिर खान, मिल चुके हैं इतने ऑस्कर

अपने 54वें जन्मदिन पर ऑस्कर विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट ग्रम्प' की रीमेक बनाने के लिए तैयारी शुरू

इस हॉलीवुड फिल्म की रीमेक बनाएंगे आमिर खान, मिल चुके हैं इतने ऑस्कर

नई दिल्ली: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 54 वर्ष के हो गए हैं. मुंबई में अपने घर फ्रीडा वन पर उन्होंने जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनकी पत्नी किरण राव भी साथ थी. आमिर खान ने मीडिया के बीच पहुंचते ही सबसे पहले उन्हीं का वीडियो बना डाला और गर्मजोशी से सबका स्वागत किया. लेकिन आज का दिन उनके लिए खास किन किन वजहों से है आइए आपको बताते हैं.

आमिर ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की शुरुआत की खूबसूरत केक कटिंग के साथ की, उन्हें केक का स्वाद काफी भाया. आमिर ने बताया कि  उनके लिए आज का दिन बहुत खास इसलिए हैं क्योंकि आज उन्होंने अपने बेटे आजाद के स्कूल का फुटबॉल कंपटीशन अटेंड किया है और उनकी स्कूल जीती है जिसकी खुशी उन्हें बेहद ज्यादा है.

Aamir Khan Celebrates Birthday With Wife

हालांकि आमिर ने यह भी बताया कि हर साल  मीडिया और परिवार वालों के साथ  जन्मदिन मनाते हैं लेकिन इस बार उनकी एक अनोखी विश है. आमिर ने कहा कि हमारा  देश का लोकतंत्र सबसे बड़ा लोकतंत्र है और यह वर्ष इलेक्शन का है. ऐसे में वह विश करते हैं और चाहते हैं लोग घरों से निकले और वोट करें. अपने पसंदीदा उम्मीदवार को वोट दें.

आमिर ने यह भी कहा हालांकि वह किसी भी पार्टी को प्रमोट नहीं करते हैं, लेकिन उनका मानना है कि अपना मतदान कर देश के प्रति कर्तव्य निभाना चाहिए.

मिला खास तौहफा 
आमिर अपनी धर्म पत्नी किरण राव और बेटे आजाद द्वारा दिए गए तोहफे से बहुत खुश हैं. आमिर के बेटे आजाद ने बहुत ही खूबसूरत कहानी के तौर पर 5 पेंटिंग बनाई है. साथ ही उनकी पत्नी  किरण ने आमिर का स्केच तैयार किया और उन्हें जन्मदिन के मौके पर गिफ्ट किया जिसकी तस्वीरें आमिर ने मीडिया के साथ साझा की.

Actor and producer Aamir Khan

ये होगी अगली फिल्म
फिल्मों की बात करते हुए आमिर ने कहा कि अब उनकी तैयारी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की है. जिसके लिए उन्हें 20 किलो वजन कम करना है. उनका डायट चार्ट बन चुका है फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. यह फिल्म अंग्रेजी फिल्म का भारतीय रूपांतरण होगी.

आमिर खान बेहद खुश हैं कि उनके साथ उनके परिवार और मीडिया उनके जन्मदिन के इस सेलिब्रेशन में उनके साथ है. हालांकि अब वह पूरी तरह से अपनी आने वाली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं.

Photos of Aamir Khan 54th Birthday

पानी फाउंडेशन का जिक्र करते हुए आमिर ने कहा कि अगले महीने से उसकी भी शुरुआत होने वाली है और इस बार लोगों के रजिस्ट्रेशन की संख्या काफी बढ़ गई है जिसकी उन्हें बेहद खुशी है.

मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने जबरदस्त काम के लिए जाने जाते हैं, लेकिन ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की असफलता के बाद काफी दिनों से वह कौन सी फिल्म करेंगे, इस पर सवाल बने हुए थे. आखिरकार आमिर के फैंस को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा उनकी फिल्म अगले साल तक रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें