कौन हैं अली बाबा के Sheezan Mohammed Khan जो Tunisha Sharma के थे सबसे करीब, 9 इंडस्ट्री में ऐसे बनाई पहचान
Advertisement
trendingNow11500183

कौन हैं अली बाबा के Sheezan Mohammed Khan जो Tunisha Sharma के थे सबसे करीब, 9 इंडस्ट्री में ऐसे बनाई पहचान

Who is Sheezan Mohammed Khan: शनिवार को 20 साल की चर्चित एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. वो अली बाबा दास्तान ए काबुल सीरियल में नजर आ रही थीं. लेकिन उनकी मौत के बाद अब एक नाम खूब सुनाई दे रहा है. वो है शीजान मोहम्मद खान का. 

फोटो - सोशल मीडिया

Sheezan Mohammed Khan and Tunisha Sharma: अली बाबा दास्तान एक काबुल सीरियल की लीड एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा की मौत शनिवार को शो के सेट पर हुई. शुरुआत में इसे खुदकुशी कहा गया लेकिन अब पुलिस का कहना है कि मर्डर और सुसाइड दोनों ही एंगल से इसकी जांच कर रही है. इस बीच एक नाम खूब सुनाई दे रहा है और वो है शीजान मोहम्मद खान का. जो शो में टुनिशा के को एक्टर हैं और लीड रोल प्ले कर रहे हैं. अब ये नाम क्यों उठ रहा है वो भी आपको बता देते हैं. दरअसल, टुनिशा की मां ने शीजान को ही कटघरे में खड़े करते हुए बेटी की मौत का जिम्मेदार माना है. 

कौन हैं शीजान मोहम्मद खान
2013 में जीशान ने जोधा अकबर से अपने करियर का आगाज किया था. वो युवा अकबर का रोल निभाते दिखे थे. इसके बाद उन्होंने कभी पलटकर नहीं देखा. सिलसिला प्यार का, चंद्र नंदिनी, पृथ्वी वल्लभ, तारा फ्रॉम सतारा, एक थी रानी एक था रावण, नजर 2, पवित्र के बाद फिलहाल वो अली बाबा में नजर आ रहे थे और उन्हें शो में काफी पसंद भी किया जा रहा था. शो काफी अच्छा चल रहा है. टुनिशा के साथ ऑन स्क्रीन जोड़ी भी खूब कमाल कर रही थी. लेकिन टुनिसा की मौत ने सब कुछ बदल दिया. 28 साल के शीजान अब शक के घेरे में हैं और पुलिस इस मामले में उनसे पूछताछ कर रही हैं.

शीजान के मेकअप रूम में लगाई फांसी
रिपोर्ट्स की माने तो टुनिशा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है और उन्होंने शीजान के मेकअप रूम में हीर फंदा लगाया. हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि वॉशरूम से टुनिशा का शव मिला है. ऐसे में क्या सच है और क्या झूठ ये फिलहाल कहा नहीं जा सकता. लेकिन ये बात साफ है कि शो और शीजान के लिए अब परेशानियां खड़ी होने वाली हैं.    

Trending news