Kriti-Pulkit: चार दिन चलेगा कृति-पुलकित की वेडिंग का सेलिब्रेशन, दिल्ली में होगी शादी!- रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12144431

Kriti-Pulkit: चार दिन चलेगा कृति-पुलकित की वेडिंग का सेलिब्रेशन, दिल्ली में होगी शादी!- रिपोर्ट

Kriti Kharbanda and Pulkit Samrat: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी की खबरें जोर-शोर से सोशल मीडिया पर चल रही हैं. इन्हीं सब के बीच एक नई रिपोर्ट आई है, जिसके अनुसार कृति और पुलकित की शादी का सेलिब्रेशन चार दिन चलेगा. 

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट

Kriti Kharbanda and Pulkit Samrat Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बाद अब बी-टाउन के फेवरेट कपल्स में शुमार कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी की चर्चाओं ने इंटरनेट पर अपनी जगह बना ली है. हाल ही में कृति (Kriti Kharbanda) और पुलकित की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. तो वहीं अब कृति-पुलकित (Pulkit Samrat) की शादी को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आ गई है. जिसके मुताबिक, कृति और पुलकित की शादी के सेलिब्रेशन चार दिन चलेंगे. 

चार दिन चलेंगे शादी के फंक्शन!

नेटवर्क 18 शोशा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स का कहना है- प्री वेडिंग फंक्शन्स 13 मार्च, बुधवार से शुरू होंगे और मार्च 16 तक चलेंगे. और 15 मार्च को कृति-पुलकित सात फेरे लेंगे. साथ ही शादी दिल्ली में होगी, जहां दोनों का जन्म हुआ. रिपोर्ट की मानें तो कपल कोई लैविश या ग्रैंड वेडिंग नहीं चाहता है. ऐसे में बहुत सिंपल और फ्रेंड्स-फैमिली की मौजूदगी में कृति-पुलकित (Kriti-Pulkit Wedding) सात फेरे लेंगे. हालांकि, कृति खरबंदा या पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat Instagram) किसी ने भी अपनी शादी की खबरों पर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. अभी तक केवल रिपोर्ट्स ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

बॉलीवुड सेलेब्स नहीं होंगे शामिल!

रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स का कहना है कि ज्यादा बॉलीवुड सेलिब्रिटी कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda Marriage) और पुलकित सम्राट के खास दिन का हिस्सा नहीं होंगे. हालांकि बहुत करीबी साथ काम करने वाले जरूर शादी में शामिल हो सकते हैं. कहा जा रहा है कि फुकरे की कास्ट और टीम मेंबर्स कृति और पुलकित की शादी का हिस्सा बनने के लिए दिल्ली जा सकते हैं. बता दें, कृति खरबंदा औऱ पुलकित सम्राट एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं.

Trending news