KRK के निशाने पर हमेशा रहे Abhishek Bachchan, अब बेटा उसी एक्टर से मांग रहा अपने पिता के लिए मदद!
Advertisement
trendingNow11342883

KRK के निशाने पर हमेशा रहे Abhishek Bachchan, अब बेटा उसी एक्टर से मांग रहा अपने पिता के लिए मदद!

Kamaal R Khan Latest News: केआरके यानि कमाल आर खान जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं लेकिन उनके नाम का शोर थम ही नहीं रहा है. लगा था कि उनके छूटने के बाद मामला शांत हो जाएगा लेकिन अब मामले ने नया मोड़ ले लिया है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Kamaal R Khan News: 8 सितंबर को कमाल आर खान जेल से बाहर आए तो उनके ट्विटर अकाउंट ने फिर से सांस ली. लोगों को लगा कि अब केआरके फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो जाएंगे. ऐसा हुआ भी लेकिन ट्वीट केआरके ने नहीं बल्कि उनके बेटे फैसल कमाल ने किया और इस ट्वीट में जो लिखा वो पढ़कर अब पूरा बॉलीवुड हिल गया है. केआरके (KRK) के बेटे अपने पिता की जान को खतरा बता रहे हैं और उन्होंने रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) से मदद मांगी है. हैरानी की बात ये है कि अभिषेक हमेशा से ही कमाल आर खान के निशाने पर रहे लेकिन अब बेटा उन्हीं से ही पिता के लिए मदद मांग रहा है.

केआरके के बेटे ने किया ये ट्वीट
ट्वीट में फैसल कमाल ने लिखा – ‘मैं केआरके का बेटा फैसल कमाल हूं. कुछ लोग मुंबई में मेरे पिता को परेशान और प्रताड़ित करके मारने की कोशिश कर रहे हैं, मैं अभी 23 साल का हूं और लंदन में हूं. मैं जूनियर बच्चन, रितेश देशमुख और देवेंद्र फडणवीस से मेरे पिता को बचाने की रिक्वेस्ट करता हूं. मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएंगे.’ इतना ही नहीं दूसरे ट्वीट में फैसल ने लिखा कि वो नहीं चाहते कि उनके पिता सुशांत सिंह राजपूत की तरह मर जाए. 

आपको बता दें कि केआरके सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियां बंटोरते रहते हैं. वो फिल्म का रिव्यू करते हैं और खुद को फिल्म क्रिटिक का दर्जा भी देते हैं. हाल ही में एक पुराने मामले में उन्हें 5 सितंबर को हिरासत में लिया गया था. ये मामला केआरके के ट्वीट से ही जुड़ा था जिसे लेकर केस 2020 और 2021 में दर्ज हुआ था. जिसके बाद अब वो जमानत पर बाहर आ चुके हैं.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
   

 

 

Trending news