'Alia Bhatt और Ranbir Kapoor करेंगे अगले साल तक शादी, 2037 में हो जाएंगे अलग'
Advertisement

'Alia Bhatt और Ranbir Kapoor करेंगे अगले साल तक शादी, 2037 में हो जाएंगे अलग'

खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान  (Kamaal R Khan) यानी केआरके ने हाल ही में एक भविष्यवाणी की है. इस भविष्यवाणी में यह दावा किया गया है कि आलिया और रणबीर (Alia And Ranbir) अगले साल तक शादी कर लेंगे. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड कपल की लिस्ट में आलिया और रणबीर (Alia And Ranbir) का नाम सबसे पहले आता है. फैंस चाहते हैं कि यह जोड़ा जल्द ही शादी कर ले. इसलिए लोग इनकी जिंदगी से जुड़े हर अपडेट्स के बारे में जानना चाहते हैं. ऐसे में इन दोनों की शादी की घोषणा कमाल खान ने कर दी है और आपको जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ शादी ही नहीं कमाल ने तलाक की भी घोषणा कर दी है. 

केआरके का प्रेडिक्शन

कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) अक्सर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहते हैं. केआरके (KRK) का नाम उन लोगों में शुमार है, जो अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में इस बार केआरके ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बारे में ट्वीट किया है.

 

 

शादी के साथ तलाक का लगाया पूर्वानुमान

दरअसल केआरके (Kamaal R Khan) ने ट्विटर पर कुछ प्रिडिक्शन पोस्ट्स करे हैं, अपने ट्वीट्स में केआरके ने कई बातें लिखी हैं. ऐसे में केआरके ने एक पूर्वानुमान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते पर भी किया है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अधिकतम 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) की शादी हो जाएगी. लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 सालों के अंदर ही आलिया को तलाक दे देंगे.' यानी केआरके के मुताबिक 2037 से पहले रणबीर, आलिया को तलाक दे देंगे.

विवादों का दूसरा नाम केआरके

केआरके (Kamaal R Khan) हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की मूवी का रिव्यू करके फंसे थे. एक्टर ने उन पर मानहानि का दावा ठोंक दिया था. इन दोनों की लड़ाई के बीच मीका सिंह ने एंट्री ली थी. मीका सिंह (Mika Singh) ने तो केआरके के खिलाफ एक गाना भी बनाया था. इन दोनों की लड़ाई ने सोशलम मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora फटी जींस में निकलीं बाहर, एब्स दिखाने का भी नहीं छोड़ा मौका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news