कुंडली भाग्य, 16 अगस्त, फुल एपिसोड :मनीषा और करण को साथ देख चौंकी प्रीता
Advertisement
trendingNow1434624

कुंडली भाग्य, 16 अगस्त, फुल एपिसोड :मनीषा और करण को साथ देख चौंकी प्रीता

पृथ्वी और शर्लिन मनीषा के फोन का इंतजार करते हैं. प्रीता मनीषा को करण को ले जाते हुए देख लेती है और उनका पीछा करने लगती हैं.  

(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/ZEE5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' में गुरुवार के एपिसोड की शुरुआत शर्लिन और पृथ्वी की एक दूसरे से फोन पर बात करते हुए होती है. वह दोनों एक दूसरे से फिर लड़ना शुरु कर देते हैं. शर्लिन पृथ्वी से प्रीता के बारे में पूछती है और पृथ्वी ये सुनकर गुस्सा हो जाता है. पृथ्वी वहां आये मीडिया रिपोर्टर से करण को फंसाने के बारे में बात करता है और उसे अपना झूठा नाम बताता है. शर्लिन को पृथ्वी के ऊपर शक होता है और वह भी पार्टी में चली जाती है. 

उधर प्रीता, मनीषा को करण को ले जाते हुए देख लेती है. शर्लिन भी पार्टी में पहुंच जाती है और पृथ्वी को मीडिया रिपोर्टर को अपना झूठा नाम बताते हुए देख लेती है. तभी पृथ्वी शर्लिन को देख लेता है और उसके पास आकर उसे पार्टी में आने के लिए डांटने लगता है. फिर शर्लिन उसे किसी तरह शांत करा देती है और दोनों बैठकर मनीषा के फोन का इंतजार करते हैं. मनीषा पृथ्वी को फोन करती है और पुलिस को उसके कमरे में बुलाने के लिए कहती है. पृथ्वी शर्लिन को बताता है की उनका प्लान काम कर रहा है. प्रीता को करण का इस कदर नशे में चूर होना समझ नहीं आता और वह उनका पीछा करते हुए ऊपर चली जाती है.

पृथ्वी पुलिस को फोन करता है और करण को किसी लड़की को अपने कमरे में जबरदस्ती ले जाने के बारे में बताता है. शर्लिन पृथ्वी को कहती है कि करण को उनसे पंगा नहीं लेना चाहिए था और अब जो उसके साथ होगा वह उसका पूरा करियर खत्म कर देगा. उधर प्रीता मनीषा और करण की तरफ बढ़ती है. वह कमरे में करण और मनीषा को देख कर चौंक जाती है.

यहां देखें पूरा एपिसोड-


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news