कुंडली भाग्य, 13 सितंबर, फुल एपिसोड: प्रीता ने करण से कहा, करनी होगी मोनीशा से शादी
Advertisement
trendingNow1446470

कुंडली भाग्य, 13 सितंबर, फुल एपिसोड: प्रीता ने करण से कहा, करनी होगी मोनीशा से शादी

मोनीशा, प्रीता को पैसे देकर खरीदने की कोशिश करती है.

प्रीता ने करण को बोला मोनीशा से शादी करने के लिए(फोटो साभार: वीडियो ग्रैब/Zee5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' में गुरुवार के एपिसोड में करण और ऋषभ दोनों प्रीता के बारे में सोचते हुए नजर आए. वहीं, प्रीता अपने कमरे में बैठी हुई करण के बारे में सोच रही थी. तभी ऋषभ, प्रीता को फोन करके अपने दिल की बात बताने की प्रैक्टिस करता है. वहीं करण प्रीता को फोन कर देता है. सृष्टि कहती है कि करण तुम्हारी आवाज सुनना चाहता इसलिए तुम्हें फोन किया है.

मोनिशा प्रीता को अकेले में मिलने बुलाती है और कहती है कि इतने सारे पैसे देगी कि वो सोच भी नहीं सकती है. मगर प्रीता उसे इनकार कर देती है. मोनिशा को गुस्सा आता है और वो कहती है कि वो सारे सबूत खरीद कर कोर्ट में उसे झूठा साबित कर देगी. ईधर करण के घर पर पूजा होती है, लेकिन पूजा खत्म होने से पहले प्रीता, करण और ऋषभ के पास जाती है जहां वो दोनो वकील के साथ बैठे होते हैं. प्रीता को परेशान देखकर करण समझ जाता है कि कोई तो बात है जिसे प्रीता छुपा रही है. प्रीता वकील के सामने कहती है कि वो मोनिशा से मिली थी और मोनिशा ने उसे खरीदने की बात की थी.

प्रीता, करण को एक आईडिया देती है कि वो मोनिशा से शादी करने के लिये राजी हो जाए यह सुनने के बाद सब प्रीता को घूरने लगते हैं. प्रीता उन लोगों को समझाती है कि वो लोग काफी चालाक हैं और वो उन लोगो के सारे गवाह खरीद कर उन लोगों को झूठा साबित कर देंगे. आखिरकार क्या होगा, क्‍या करण मोनीशा से शादी के लिए हां बोलेगा?

यहां देखें पूरा एपिसोड-

बालीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news