Laal Singh Chaddha: आमिर की फिल्म का हाल देख कर डरे सलमान के फैंस, लेकिन बीच में पिस रहे हैं शाहरुख खान
Advertisement
trendingNow11301133

Laal Singh Chaddha: आमिर की फिल्म का हाल देख कर डरे सलमान के फैंस, लेकिन बीच में पिस रहे हैं शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Unlucky: सोशल मीडिया में नई बहस शुरू हो गई है कि क्या शाहरुख खान के गेस्ट अपीयरेंस फिल्मों के लिए अनलकी हैं. लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख दिल्ली के ऐसे लड़के बने हैं, जो फिल्मों में आने से पहले इस हीरो से डासिंग स्टाइल सीखता है.

 

Laal Singh Chaddha: आमिर की फिल्म का हाल देख कर डरे सलमान के फैंस, लेकिन बीच में पिस रहे हैं शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Guest Appearance: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बायकॉट जारी है. यह देख कर सलमान खान के फैन परेशान हैं. सलमान के फैन्स समेत कई लोग सोशल मीडिया में यह कहने से नहीं चूक रहे कि यह लाल सिंह चड्ढा की खराब हालत शाहरुख खान के कारण है. शाहरुख का फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस है. आलोचकों के मुताबिक शाहरुख जिन फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस देते हैं, वह फ्लॉप हो जाती हैं. ताजा मामला है लाल सिंह चड्ढा और आर. माधवन की रॉकेट्री का. हीरो के रूप में शाहरुख की आखिरी फिल्म 2018 में आई थी, जीरो. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप रही थी.

इन फिल्मों में गेस्ट बने शाहरुख
शाहरुख कई फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस दे चुके हैं. लेकिन इनमें से ज्यादातर को बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली. आमिर खान, पूजा भट्ट, दीपक तिजोरी स्टारर पहला नशा में उन्होंने कैमियो रोल किया था. जुगल हंसराज की गुदगुदी में भी वह छोटे-से रोल में नजर आए थे. गोविंदा की फिल्म अचानक में उन्होंने एक छोटी-सी भूमिका निभाई थी. दुश्मन दुनिया का में उनका गेस्ट अपीयरेंस था. हर दिल जो प्यार करेगा में वह सलमान खान, प्रिटी जिंटा और रानी मुखर्जी के साथ गेस्ट रोल में नजर आए थे. एम.एफ. हुसैन द्वारा निर्देशित गज गामिनी में उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ एक छोटी सी भूमिका की थी. रानी मुखर्जी और विवेक ओबेरॉय की 2002 में आई साथिया में भी उन्होंने तबू के अपोजिट एक छोटा किरदार निभाया था.

कुछ और फिल्में
अरशद वारसी और महिमा चौधरी स्टारर कुछ मीठा हो जाए में शाहरुख की छोटी-सी भूमिका थी. अजय देवगन-विवेक ओबेराय की फिल्म काल में शाहरुख पर मलाइका अरोड़ा के साथ एक गाना फिल्माया गया था. 2005 में आई रिया सेन और अश्मित पटेल स्टारर सिलसिले में भी शाहरुख गेस्ट रोल में थे. अरशद वारसी-इरफान खान स्टारर क्रेजी 4 में उन पर एक आइटम सॉन्ग फिल्माया गया था. अमिताभ बच्चन की भूतनाथ और भूतनाथ रिटर्न्स में भी वह मेहमान की तरह आ चुके हैं. सुष्मिता सेन की दूल्हा मिल गया, अभय देओल की लक बाय चांस से लेकर शाहरुख बोला खूबसूरत है तू, ऑलवेज कभी कभी, लव ब्रेकअप जिंदगी, बॉम्बे टॉकीज, ऐ दिल है मुश्किल और ट्यूबलाइट में भी शाहरुख ने गेस्ट अपीयरेंस करके चौंकाया था. इनमें से इक्का-दुक्का को छोड़ कर ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पानी नहीं मांगा.

सलमान की टाइगर 3 पर खतरा
आने वाले समय में शाहरुख, सलमान खान की टाइगर 3 में स्पेशल अपीयरेंस करने वाले हैं. ऐसे में सलमान खान के फैंस डरे हुए हैं कि ‘भाई’ की फिल्म का भी वह हाल न हो जो शाहरुख के किसी फिल्म में छोटा-सा किरदार निभाने से होता है. उन्हें डर है कि फिल्म में शाहरुख के गेस्ट अपीयरेंस से टाइगर 3 पिट सकती है. अब सलमान के फैंस का डर सही साबित होता है और फिल्म पिटती है या सलमान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है, यह आने वाला वक्त बताएगा. वैसे एक फिल्म और है, जिसमें शाहरुख के गेस्ट अपीयरेंस की चर्चा है. वह है, ब्रह्मास्त्र. सितंबर में इसका भी बॉक्स ऑफिस रिजल्ट सामने आ जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news