'रामायण' के सेट से नयी फोटोज आईं सामने, फैंस बोले - 'शूट पर फोन इस्तेमाल...'
Advertisement
trendingNow12190408

'रामायण' के सेट से नयी फोटोज आईं सामने, फैंस बोले - 'शूट पर फोन इस्तेमाल...'

Ramayana: फिल्म 'रामायण' के सेट से कुछ दिनों पहले एक फोटो सामने आई थी. इसके बाद अब कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अरुण गोविल और लारा दत्ता दिखाई दे रहे हैं. 

'रामायण' के सेट से नयी फोटोज आईं सामने, फैंस बोले - 'शूट पर फोन इस्तेमाल...'

Ramayana: 'रामायण' फिल्म को लेकर फैंस के बीच नेक्स्ट लेवल एक्साइटमेंट देखने के लिए मिल रही है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अलावा भी इस मूवी में ढेर सारे फेमस सितारे अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. कुछ दिन पहले सेट से शूटिंग की पहली फोटो सामने आई थी. इसके बाद अब लारा दत्ता (Lara Dutta) और अरुण गोविल (Arun Govil) की लेटेस्ट फोटोज सामने आ गई हैं. तस्वीरों में दोनों कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं. 

'रामायण' की शूटिंग की फोटोज हुईं वायरल 

'जूम' ने रामायण की शूटिंग की नयी फोटोज को फैंस के साथ शेयर किया है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अरुण गोवल राजा दशरथ का रोल निभाते नजर आएंगे. वहीं, लारा दत्ता कैकेयी के किरदार में नजर आएंगी. कुछ ही समय के अंदर सितारों की कॉस्ट्यूम वाली तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई है और फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. मगर फैंस एक बात से निराश भी हैं. 

Srikanth First Look: राजकुमार राव की 'श्रीकांत' का फर्स्ट लुक जारी, दिव्यांग बिजनेसमैन की है दमदार कहानी

फैंस ने की गुजारिश 

बता दें कि फिल्मों के दौरान अक्सर फोटोज लीक होती हैं. मगर 'रामायण' के फैंस फिल्म का मजा बिल्कुल भी खराब नहीं करना चाहते हैं. रणबीर कपूर के फैंस शूट से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर गुजारिश कर रहे हैं कि शूट के दौरान फोन पर पूरी तरीके से बैन लगना चाहिए. ताकी फोटोज वायरल ना हो पाएं. 

‘Pushpa 2’: रश्मिका मंदाना के बर्थडे पर फैन्स को तोहफा, 'श्रीवल्ली' का पूरा लुक आया सामने, खूब है दमदार

नितेश तिवारी कर रहे हैं डायरेक्ट 

'रामायण' को फिल्ममेकर नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. रणबीर कपूर, साई पल्लवी के अलावा सनी देओल और यश जैसे सितारे भी फिल्म में नजर आ सकते हैं. 'एनिमल' के बाद से रणबीर कपूर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं और उनकी इस फिल्म के हर एक अपडेट को कमाल का रिस्पांस मिल रहा है. 

Trending news