बड़े-बड़े एक्टर छोड़ Lara Dutta का दिल टेनिस प्लेयर पर आया, घर तोड़ने का लगा था आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) आज यानी 16 अप्रैल  को 43 साल की हो जाएंगी. उनके जन्मदिन पर आज हम आपको एक्ट्रेस की प्रेम कहानी के बारे में बताएंगे. 

बड़े-बड़े एक्टर छोड़ Lara Dutta का दिल टेनिस प्लेयर पर आया, घर तोड़ने का लगा था आरोप
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) का आज यानी 16 अप्रैल को जन्मदिन है. मिस यूनिवर्स के खिताब से लेकर बॉलीवुड तक का सफर लारा ने बखूबी तय किया. उन्होंने ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख लिया है. उनकी प्रोफेशनल लाइफ इतनी चर्चा में नहीं रहीं, जितनी की उनकी पर्सनल लाइफ. 

लारा ने दी कई हिट फिल्में

लारा दत्ता लारा दत्ता (Lara Dutta) का जन्म 16 अप्रैल 1978 में यूपी के गाजियाबाद में हुआ था. लारा अब फिल्मों में भले ही कम नजर आती हों, लेकिन एक वक्त पर उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की थी. साल 2000 में उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. इसके बाद साल 2003 में फिल्म 'अंदाज' से उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला था.  लारा ने 'पार्टनर', 'मस्ती', 'नो एंट्री', 'भागम भाग', 'हाउसफुल', 'चलो दिल्ली' जैसी कई हिट फिल्में की हैं. 

कई एक्टर्स के साथ जुड़ा नाम

लारा (Lara Dutta) फिल्मी करियर के अलावा अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं. उनका नाम केले डोर्जी से लेकर डीनो मोरिया तक जुड़ा था. इसका असर उनके करियर पर भी पड़ा था. हालांकि बाद में लारा का दिल आया टेनिस प्लेयर महेश भूपति पर. कहा जाता है कि जब दोनों का अफेयर शुरू हुआ था जब भूपति का तलाक नहीं हुआ था.

लारा महेश की शादी

जब महेश और लारा की मुलाकात हुई तो उन्हें महेश की सादगी बहुत पसंद आई. हालांकि महेश शादीशुदा थे, लेकिन लारा को देखकर उन्होंने अपनी 7 साल की शादी को दांव पर लगा दिया. उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देकर लारा से साल 2011 में शादी कर ली थी.

यह भी पढ़ें- कॉलेज के दिनों में Honey Singh करते थे ऐसा धमाकेदार डांस, पुराना वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.