रक्षाबंधन के दिन लता मंगेशकर ने PM Modi को ये मैसेज भेजते हुए कहा- 'ये वादा निभाइएगा'
Advertisement

रक्षाबंधन के दिन लता मंगेशकर ने PM Modi को ये मैसेज भेजते हुए कहा- 'ये वादा निभाइएगा'

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने पीएम मोदी से कहा कि आज भारत की लाखों-करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली. लोकप्रिय गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने आज रक्षाबंधन के अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक वीडियो मैसेज भेजा है. उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई. आपके लिए मेरी ये राखी.' इस वीडियो के जरिए उन्होंने पीएम मोदी से एक वादा करने को भी कहा है. तो आइए, जानते हैं लता मंगेशकर ने रक्षाबंधन पर मोदी को क्या संदेश भेजा है.

लता मंगेशकर ने वीडियो में कहा, 'नरेंद्र भाई, आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं. राखी तो मैं आज भेज नहीं सकी और उसकी वजह सारी दुनिया जानती है. आपने नरेंद्र भाई अपने देश के लिए इतना काम किया और इतनी अच्छी बातें की हैं कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे. आज भारत की लाखों-करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है. आप समझ सकते हैं और हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे. नमस्कार.' 

बता दें, स्वर कोकिला लता मंगेशकर को दीदी की उपाधी ऐसे ही नहीं मिली, घर में 4 भाई बहनों में सबसे बड़ी लता को बचपन से ही सबसे ज्यादा प्यार अपने छोटे भाई बहनों से रहा. फिर उनके अंदर की बहन वाली ममता के कारण वह एक दिन पूरे बॉलीवुड और संगीत की दुनिया की दीदी बन गई. उनका जन्म 28 सितंबर 1929 में मध्य प्रदेश के इंदोर में हुआ था. लता मंगेशकर एक ऐसा नाम जो संगीत और सादगी का पर्याय है.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news