दिवंगत सिंगर KK का आखिरी गाना अनिल कपूर-दिव्या खोसला की फिल्म में होगा फीचर, मुकेश भट्ट ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12258290

दिवंगत सिंगर KK का आखिरी गाना अनिल कपूर-दिव्या खोसला की फिल्म में होगा फीचर, मुकेश भट्ट ने किया खुलासा

Savi Movie: प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने 'सावी' ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान दिवंगत सिंगर केके के आखिरी गाने के बारे में बताया है. मुकेश भट्ट का कहना है कि केके का आखिरी गाना 'सावी' फिल्म में फीचर होगा. 

केके का आखिरी गाना सावी फिल्म

Savi Movie KK Song: बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर, दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राणे की अपकमिंग फिल्म 'सावी' का ट्रेलर इंटरनेट पर चारों तरफ छाया हुआ है. सावी का ट्रेलर 21 मई को एक ग्रैंड इवेंट के बाद सोशल मीडिया पर रिवील किया गया था. सावी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने भी हिस्सा लिया था. जहां मुकेश भट्ट ने सावी फिल्म के साथ-साथ दिवंगत सिंगर केके के आखिरी गाने के बारे में भी खुलासा किया है. मुकेश भट्ट का कहना है कि केके का आखिरी गाना सावी फिल्म में फीचर किया जाएगा. 

सावी में फीचर होगा केके का आखिरी गाना

प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए बताया कि फिल्म में दिवंगत सिंगर केके का आखिरी गाना फीचर होगा. साथ ही मुकेश भट्ट ने खुलासा करते हुए बताया कि गाना रिकॉर्ड करने के एक हफ्ते बाद ही केके का निधन हो गया था. मुकेश ने मीडिया से बातचीत में बताया- 'एक बहुत ही प्यारे दोस्त केके ने इस फिल्म में गाना गाया है. वह शानदार गायक थे, उनके साथ अपनी दोस्ती को मैंने संजोकर रखा है. कई गानों के लिए हमने साथ काम किया, उन्होंने इंडस्ट्री को कई चार्टबस्टर दिए हैं. आप लोगों को सावी में उनका आखिरी गाना सुनने को मिलेगा. गाना रिकॉर्ड करने के एक हफ्ते बाद उनका निधन हो गया था.' 

सिटिजनशिप पर बहसबाजी के बीच Alia Bhatt ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'फर्क नहीं पड़ता...' 

सावी फिल्म के चारों तरफ हो रहे चर्चे

दिवंगत सिंगर केके के आखिरी सॉन्ग की खबर सामने आने के बाद सावी फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. सावी फिल्म की बात करें तो इसमें दिव्या खोसला एक हाउसवाइफ का किरदार निभा रही हैं. और उनके पति के किरदार में हर्षवर्धन दिखाई दे रहे हैं. फिल्म की कहानी में हर्षवर्धन को ऐसे अपराध के लिए जेल में डाल दिया जाता है, जो उन्होंने किया ही नहीं है. फिल्म में अनिल कपूर का किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है.  

शाहरुख खान की लाडली का स्टाइल में नहीं कोई जवाब, क्यूटनेस और ग्लैमर से भरपूर ये Photos हैं गवाह 

Trending news