Romantic Web Series: रोमांस-ड्रामा से भरपूर हैं ये वेब सीरीज, नए जमाने की लव स्टोरीज के साथ खूब करती हैं एंटरटेनमेंट
Advertisement
trendingNow11628413

Romantic Web Series: रोमांस-ड्रामा से भरपूर हैं ये वेब सीरीज, नए जमाने की लव स्टोरीज के साथ खूब करती हैं एंटरटेनमेंट

Hindi Romantic Web Series: रोमांटिक फिल्मों और वेब सीरीज के शौकीन हैं तो 'लिटिल थिंग्स' के लेकर 'परमानेंट रुममेट्स' तक, ये सीरीज आपको खूब एंटरटेन कर सकती हैं. आइए,  जानते हैं आज के जमाने की लव स्टोरीज वाली वेब सीरीज आप कहां देख सकते हैं.

रोमांटिक वेब सीरीज

New Generation Romantic Web Series: बॉलीवुड फिल्मों के रोमांस से अब ऊब चुके हैं और आज के जमाने का कुछ नया कंटेंट ट्राई करना चाहते हैं तो ओटीटी पर मौजूद नए जमाने की लव स्टोरीज आपको जरूर देखनी चाहिए. ओटीटी (New Web Series) पर आज के जमाने की कई प्यार की कहानियां मौजूद हैं, जिसमें लिव इन रिलेशनशिप से लेकर समलैंगिक रिश्तों को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है. 

Permanent Roommates: 'परमानेंट रुममेट्स' के अब तक दो सीजन आ चुके हैं. कमाल की क्यूट लवस्टोरी इस वेब सीरीज में देखने को मिलती है. 'परमानेंट रुममेट्स' में सुमित व्यास (Sumit Vyas) और निधि सिंह (Nidhi Singh) ने लीड रोल निभाया है. इस सीरीज को टीवीएफ प्ले (Tvf Play) पर देखा जा सकता है. 

Little Things: 'लिटिल थिंग्स' एक यंग कपल की कहानी है जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे नौकरी के स्ट्रेस और लॉन्ग डिस्टेंस जैसी चीजों से कपल खूबसूरती से निकलता है. लिटिल थिंग्स में ध्रुव सहगल और मिथिला पालकर लीड रोल में हैं, इस सीरीज को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देखा जा सकता है. 

Karle Tu Bhi Mohabbat: टीवी से लेकर ओटीटी पर साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) और राम कपूर (Ram Kapoor) की जोड़ी को पसंद किया जाता है. सीरीज ;करले तू भी मोहब्बत; उस मिड एज कपल की लवस्टोरी है जो अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से निपटते हुए एक दूसरे के लिए प्यार जताते हैं. इस सीरीज को आप जी 5 और ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं. 

Kehne Ko Humsafar Hain: इस वेब सीरीज के अबतक तीन सीजन आ चुके हैं. ;कहने को हमसफर हैं; वेब सीरीज में रोनित रॉय (Ronit Roy) और गुरदीप एक कपल हैं. रोनित रॉय को एक इंटीरियर डिजाइनर (मोना सिंह) से प्यार हो जाता है. लव ट्राइंगल की इस कहानी को जी 5 पर देखा जा सकता है. 

Romil and Jugal: समलैंगिक रिश्तों को दिखाती इस कहानी में राजीव सिद्धार्थ और मनराज सिंह ने लीड रोल निभाया है. यह कहानी एक ऐसे पंजाबी प्लेब्वॉय की है जो मनराज के प्यार में पड़ जाता है. गे कपल सोसाइटी के प्रेशर और फैमिली के साथ स्ट्रगल करते दिखाई देते हैं. इस वेब सीरीज को ऑल्ट बालाजी पर देखा जा सकता है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news